Psycho Killer : 50 लड़कियों को हवस का शिकार बनाने वाला साइको किलर पुलिस गिरफ्त में

राजस्थान : राजस्थान के जयपुर से रोमटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। जयपुर के करधनी में 2 महीने पहले हुई एक युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भिवाड़ी से गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम विक्रम उर्फ़ पिंटू है। आरोपी ने पुलिस के सामने ऐसा राज उगला की पुलिस भी एक दफा दंग रह गई। आरोपी विक्रम उर्फ़ पिंटू वो साइको किलर (Psycho Serial Killer) था, जिसे नाबालिग युवतियों को अपनी हवस का शिकार बनाने और उनका कत्ल करने में झिझक नहीं होती थी।

दरअसल, आरोपी पिंटू सेक्स एडिक्ट था। उसे रोजाना अपनी हवस पूरी करने के लिए नई लड़की चाहिए होती थी जिसके लिए वह कुछ भी कर गुजर जाता था। आरोपी लड़कियों को फंसाने के लिए अपने आप को कभी आर्मी का अधिकारी तो कभी इनकम टैक्स अधिकारी बताता था। उनसे दोस्ती करता, उनसे रिश्ते बनाता और जब उसका उससे मन भर जाता तो पीछा छुडाने के लिए उसकी हत्या कर देता था। आरोपी कई वर्दियों में अपनी तस्वीर खिंचवाकर रखता था ताकि लोगों उसपर भारोसा कर सकें। आरोपी अबतक 50 से ज्यादा लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है।

कई दिनों चल रहा था फरार

आरोपी मिंटू (Psycho Serial Killer) अलवर गैंगरेप मामले में कई दिनों से फरार चल रहा था। आरोपी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर एक लड़की की हत्या की थी और उसका शव फेंक दिया था। आरोपी दौसा का रहने वाला है जबकि उसकी प्रेमिका यूपी की रहने वाली थी। हत्या से करीब 20 दिन पहले ही उसने थानेदार राजेन्द्र यादव के घर में कमरा किराए पर लिया था। हत्या की सुबह वह अपना बैग लेकर निकल गया। बुधवार 23 फरवरी की सुबह पिंटू (Psycho Serial Killer) ने पड़ोसी दुकानदार को कॉल करके कहा कि उसकी प्रेमिका कॉल रिसीव नहीं कर रही है। इसके बाद मकान मालिक थानेदार की पत्नी को सूचना दी गई। थानेदार की बेटी ने कमरे में जाकर देखा तो कंबल के नीचे युवती मृत पड़ी थी। उसके मुंह और नाक से खून बह रहा था और गले में चु्न्नी बंधी हुई थी। पुलिस को शुरू से ही मिंटू पर ही शक था।

ऐसे फंसाता था युवतियों को

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि पकड़ा गया आरोपी युवतियों को अफसर बनकर फंसाता था, कभी वह इनकम टैक्स तो कहीं पर आर्मी ऑफिसर और कभी-कभी तो पुलिस अफसर बनकर कॉलेज की लड़कियों को इम्प्रेस कर अपने जाल में फंसाता था।जयपुर की पुलिस को उससे और भी कई सबूत मिले हैं। आरोपी ने मध्यप्रदेश के ग्वालियर की एक युवती की भी हत्या की थी। ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी का कहना है कि जयपुर पुलिस ने सूचना दी है कि एक सीरियल किलर को पकड़ा है, जिसने ग्वालियर में भी एक युवती की हत्या कर उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर फेंकी है। पड़ताल की जा रही है। साथ ही, पड़ताल के लिए एक पुलिस टीम जयपुर रवाना की गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password