Indore News: इंदौर में पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल मैनेटर और पांच महिलाओं समेत 12 लोग गिरफ्तार

Sex Racket Exposed

Indore News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (Police Busted Sex Racket) किया है। होटल से संचालित हो रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने होटल मैनेजर और पांच महिलाओं समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, इंदौर की राजेन्द्र नगर पुलिस ने मंगलवार को दो होटल्स में दबिश देकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया। इस दौरान पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला कि, रैकेट संचालित करने वाले दो सरगना अपने गिरोह की लड़कियों की शादी भी करवाते थे। इसके बदले दूल्हे पक्ष से मोटी रकम वसूलते फिर विवाद करके लड़की को वापस बुला लेते थे।

एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे ने बताया, आरोपियों से पूछताछ में पता चला गिरोह चलाने वाले कमल और कुलदीप शादी करवाने का काम करते थे। ये लोग जिन लड़कों को शादी के लिए आसानी से लड़कियां नहीं मिलती थीं, उनसे पैसा लेते और अपने गिरोह की लड़कियों से शादी करवा देते थे। शादी करवाने के एवज में दूल्हे पक्ष से अच्छी खासी रकम भी लेते थे। शादी के कुछ बीतने के बाद लड़कियां वापस भी बुलवा लेते थे।

फिलहाल गिरोह के सरगना कमल, कुलदीप के अलावा दोनों होटल के मैनेजर, तीन ग्राहक और पांच लड़कियां पुलिस की गिरफ्त में हैं। खबरों के मुताबिक, गिरोह सेक्स रैकेट का संचालन व्हाट्सएप के जरिए कर रहा था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password