दिव्यांग को पीटते हुए थाने ले गया सिपाही, गर्भवती पत्नी लगाती रही गुहार -

दिव्यांग को पीटते हुए थाने ले गया सिपाही, गर्भवती पत्नी लगाती रही गुहार

कन्नौज: पुलिस की वर्दी पहनकर एक सिपाही जनता की रक्षा करने का प्रण लेता है। लेकिन उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक सिपाही ने वर्दी को शर्मसार कर देने वाली हरकत की। जी हां, कन्नौज में एक मामला सामने आया है जहां एक सिपाही ने एक दिव्यांग ई-रिक्शा चालक की पीटाई की, उस दिव्यांग रिक्शा चालक का गुनाह सिर्फ इतना था की वह सड़क के बीच चौराहे पर रिक्शा रोककर सवारी बैठा रहा था।

दरअसल, ये मामला कन्नौज के इंदरगढ़ स्थित सौरिख चौराहा का है। जहां एक सिपाही को जानकारी मिली थी की एक ई-रिक्शा चालक बीच चौराहे से सवारी बैठा रहा था। पुलिस द्वारा दिव्यांग रिक्शा चालक को टोकने पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। वहीं कहासुनी के बाद सिपाही ने दिव्यांग को घसीटते हुए कोतवाली तक लेकर आया और उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। इस दौरान दिव्यांग की पत्नी सिपाही से गुहार लगाती रही। इस पूरी घटना का वीडिया वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सिपाही दिव्यांग को घसीटता हुआ कोतवाली तक ले गया और फिर उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा देता है. इस दौरान थाने में अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं।

इससे पहले एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने कहा था कि जांच के बाद आगे दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि यह घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। सिपाही को संयम नहीं खोना चाहिए था, इस मामले को गंभीरता से लिया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password