मासूम बच्ची की हत्या कर तालाब में फेंकने वाली महिला व उसके प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Police arrested woman and her lover

भोपाल। शुक्रवार सुबह बड़े तालाब में मिली 9 महीने की बच्ची को तालाब में फेंकने वाली महिला व उसके प्रेमी को तलैया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया हत्या के दोनो आरोपी महिला सोनम चौरसिया व उसका प्रेमी शिवम कुश्वाह हलालपुर बस स्टैण्ड के पास भागने की फिराक में खडे है, पुलिस टीम द्वारा दविश दी गई जिन्हे घेराबंदी कर पकडकर अपनी अभिरक्षा में लेकर थाने लाये, पूछताछ पर अपना नाम आरोपी मां सोनम पत्नि जितेन्द्र चौरसिया उम्र-23साल निवासी-वार्ड नं. 13 रेल्वे कालोनी औबदुल्लागंज (2) शिवम कुशवाह पिता बाबूलाल उम्र-22साल निवासी-गल्लामण्डी के सामने आरामशीन के पास, कोतवाली रायसेन का होना बताया। आरोपी मां ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

 

ये है मामला
तलैया थाना पुलिस ने शुक्रवार की सुबह बड़े तालाब में एक बच्ची का शव बरामद किया था। शव 1 दिन पुराना होने के कारण पानी के ऊपर आ गया था पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी में रखवा दिया था। बच्ची की पहचान नहीं होने के कारण तलैया पुलिस ने एक पोस्टर छपवाया था।

पोस्टर छपवाया था
थाना तलैया पुलिस ने मर्ग कायम कर एक पोस्टर छपवाया था जिसमें लिखा था अज्ञात मृतिका बालिका आयु करीब 1 वर्ष निवासी अज्ञात बालिका का शव शीतला माता मंदिर घाट पर बड़ा तालाब में पानी में मिला है। अज्ञात मृतक बालिका की पहचान होने पर थाना तलैया को सूचित करने का कष्ट करें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password