पुलिस ने तिहरे हत्‍याकांड में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया

बस्ती (उप्र), 10 जनवरी (भाषा) बस्‍ती जिले की पुलिस ने तिहरा हत्‍याकांड सुलझाने का दावा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है और हत्‍या में प्रयुक्‍त असलहे भी बरामद किए हैं।

बस्‍ती परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) अनिल कुमार राय और पुलिस अधीक्षक (एसपी) हेमराज मीणा ने रविवार को साझा प्रेसवार्ता में बताया कि शनिवार को जिले के छावनी थाना क्षेत्र में राष्‍ट्रीय राजमार्ग-28 पर तीन लोगों के शव मिले, तीनों की हत्या की गई थी।

अधिकारियों के मुताबिक पुलिस की छानबीन में तीनों की पहचान आलू व्‍यापारी मोहम्‍मद असलम, ट्रक चालक राजकुमार गौतम और खलासी (सह चालक) सोनू मौर्य के रूप में हुई। पुलिस ने छावनी थाने में इस मामले को दर्ज कर हत्‍यारों की तलाश शुरू कर दी।

आईजी और एसपी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अजित सिंह उर्फ कल्‍लू, अरुण कुमार यादव उर्फ गोलू और शील कुमार मौर्या उर्फ शीलू को गिरफ़्तार किया है जिनमें दो उन्‍नाव और एक कौशांबी जिले का निवासी है।

पुलिस के अनुसार इन आरोपियों ने आलू व्‍यापारी और ट्रक चालक समेत तीन की हत्‍या कर ट्रक में रखे छह लाख रुपये भी लूट लिये थे। इन आरोपियों के कब्‍जे से हत्‍या में प्रयुक्‍त असलहे और मोबाइल बरामद किये गये हैं।

कानपुर नगर के बर्रा थाना क्षेत्र के निवासी ट्रक मालिक मनोज कुमार ने पुलिस को तहरीर दी थी कि उनके ट्रक चालक गौतम, सह चालक सोनू मौर्या छह जनवरी को कानपुर मंडी से आलू, प्‍याज व लहसुन लादकर बिहार के परसौनी गये थे और वहां से खाली गाड़ी लेकर वापस आते समय बस्‍ती के छावनी थाना क्षेत्र में उनकी हत्‍या कर दी गई है।

भाषा सं आनन्‍द प्रशांत मानसी

मानसी

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password