सेल्समैन की छूटी नौकरी तो युवती करने लगी ड्रग्स और गांजे की तस्करी

Police arrested

भोपाल। शाहपुरा पुलिस ने बावड़िया ओवरब्रिज के पास एक लड़की और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लड़की और उसके साथी के पास से गांजा बरामद किया है। पकड़ी गई युवती ने बताया कि वह भोपाल में लॉकडाउन के पहले सेल्समैन की नौकरी करती थी। लॉकडाउन में नौकरी छूट गई। वह पहले से ही इस तरह के काम करती थी। अभी पैसों की जरूरत होने के कारण वह इसे बेचने जा रही थी।शाहपुरा पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान झांसी निवासी 23 साल की नीलम और 24 साल के कुलदीप पाठक उर्फ अजय पाठक के रूप में हुई।

अवैध गांजा मिला
थाना प्रभारी शाहपुरा ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई कि बावडिया ओवर ब्रिज की तरफ से एक महिला तथा एक पुरूष टीव्हीएस जूपीटर एवं होण्डा साइन मोटर साइकिल से आ रहे हैं जिनके पास अवैध गांजा है की सूचना प्रात्त हुई थी। सूचना के मुताविक रेलवे ओवर ब्रिज पर एक महिला टीव्हीएस जूपीटर एमपी 05 एमएन 7327 तथा एक पुरूष होण्डा साइन मो.सा. यूपी 94 डबल्यू 8502 से आते दिखे जिन्हे रोककर नाम पता पूंछा पूंछने पर पुरूष ने अपना नाम कुलदीप पाठक उर्फ अजय पाठक पिता राजाराम पाठक तथा महिला ने अपना नाम नीलम पुरी पिता कमलेश पुरी होना बताया।

आरोपियों को न्यायालय पेश किया गया
आरोपी महिला तथा पुरूष से पूंछताछ करने पर उन्होंने अपने पास अवैध गांजा होना स्वीकार किया बाद आरोपी कुलदीप पाठक उर्फ अजय तथा आरोपी महिला तस्कर के कब्जे से कुल एक किलो दो सौ ग्राम गांजा कुल कीमती 15, 000 रू. तथा एक जूपीटर स्कूटर एमपी 05 एमएन 7327 व एक होण्डा साइन मो.सा. यूपी 94 डबल्यू 8502 जप्त कर आरोपीगणों के विरूद्ध अपराध कायम कर आरोपियों को न्यायालय पेश किया गया ।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password