Remdesivir Injection Jabalpur : 77 हज़ार रुपये में ग्राहक को रेमडेसिवीर इंजेक्शन देने पहुंचे 3 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Remdesivir injection for 77 thousand rupees

जबलपुर। शहर के थाना माढ़ोताल पुलिस Remdesivir injection news in jabalpur ने कार्रवाई करते हुए 3 युवकों को गिरफ्तार किया हैं यह तीनों कोरोना मरीज़ों को लगाने वाले रेमडेसिवीर इंजेक्शन लेकर ग्राहक को 77 हज़ार रुपये में बेचने के लिए पहुचे थे। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली के 3 युवक अपने साथ रेमडेसिवीर इंजेक्शन के चार इंजेक्शन रखे हुए है और किसी व्यक्ति को 77 हज़ार में सौदा तय होने के बाद डिलेवरी देने पहुंचे है।

जबलपुर के सिहोरा के रहने वाले है
पुलिस ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीनों युवकों को विजय नगर क्षेत्र स्थित नेमा हॉस्पिटल के पास से गिरफ्तार किया जहां आरोपियों ने पूछताछ में अपना नाम विवेक असाटी ,रामलखन पटेल , अतुल शर्मा बताया। गिरफ्त में आये सभी युवक जबलपुर के सिहोरा के रहने वाले है।

चार नग इंजेक्शन की जरूरत बताई थी
पुलिस से हुई पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि विवेक असाठी ने रामलखन पटेल को फोन करके चार नग इंजेक्शन की जरूरत बताई थी। रामलखन ने 77 हजार रुपये में इंजेक्शन उपलब्ध कराने का भरोसा दिया था। उसने आश्वासन दिया था कि उसका दोस्त अतुल शर्मा नेमा हार्ट अस्पताल के पास इंजेक्शन उपलब्ध करा देगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password