Poisonous Liquor Death People: जहरीली शराब का कहर जारी, शराब पीने से 7 लोगों ने तोड़ा दम

Poisonous Liquor Death People: जहरीली शराब का कहर जारी, शराब पीने से 7 लोगों ने तोड़ा दम

हावड़ा। Poisonous Liquor Death पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य बीमार पड़ गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। मौत की वजह हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हुई है लेकिन पुलिस ने शराब की दुकान के मालिक प्रताप करमाकर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानें क्या है पूरी खबर

अधिकारी ने बताया कि यहां मालीपंचघोरा इलाके में मंगलवार रात को देशी शराब पीने से कई लोग बीमार पड़ गए। पुलिस अधिकारी ने कहा, “बीमार पड़ने वालों में से ज्यादातर लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है और उनमें से छह की आज सुबह मौत हो गई। मौत का कारण जानने के लिए हम पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। हमने दुकान के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है और शराब के कुछ नमूनों को रासायनिक परीक्षण के लिए भेज दिया है।”

 

 

कई लोगों की हालात नाजुक

बीमार पड़े कुछ लोगों की हालत नाजुक बताई गई है। अधिकारियों ने दुकान को सील कर दिया है। घटना के बाद इलाके के लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। मृतकों में से एक विनय श्रीवास्तव के परिजन ने कहा, “कल शराब पीने के बाद अचानक से उनकी तबियत बिगड़ी और उल्टियां हुई हम उन्हें अस्पताल ले गए लेकिन उनकी मृत्यु हो गई। ”

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password