Bengal Elections 2021 LIVE: PM मोदी का ममता पर हमला, बोले- दीदी,आपकी स्कूटी नंदीग्राम में ही गिरेगी

बंगाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पश्चिम बंगाल पहुंचे। वे उन्होंने कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में एक मेगा रैली को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “आज हमारे बीच मिथुन चक्रवर्ती भी है। उनकी जीवनगाथा संघर्ष और सफलता के उदाहरणों से भरी हुई है। अपनी सफलता का पुण्य वो लोकनाथ बाबा के आशीर्वाद से सामान्य लोगों तक पहुंचा रहे हैं। आज ब्रिगेड ग्राउंड में आप लोगों की ये हुंकार सुनने के बाद किसी को कोई संदेह नहीं रह जाएगा। शायद कुछ लोगों को लगता होगा कि आज 2 मई आ गई है। पूरी ताकत से मेरे साथ बोलिए। भारत माता की जय।’

ममता दीदी ने बंगाल को धोखा दिया-पीएम

कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने भारत माता की जय के नारे के साथ संबोधन की शुरुआत की. पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल से निकले महान व्यक्तित्वों ने एक भारत, श्रेष्ठ भारत की भावना को सशक्त किया. बंगाल की इस धरती ने एक विधान, एक निशान, एक प्रधान के लिए बलिदान देने वाला सपूत हमें दिया. ऐसी पावन मिट्टी को मैं नमन करता हूं. पीएम ने कहा कि बंगाल की इस धरती ने हमारे संस्कारों को ऊर्जा दी है. बंगाल की इस धरती ने भारत की आज़ादी के आंदोलन में नए प्राण फूंके. बंगाल की इस धरती ने ज्ञान-विज्ञान में भारत का गौरव बढ़ाया. ममता दीदी ने बंगाल को धोखा दिया.

TMC पर किया वार

ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीतिक जीवन में मुझे सैकड़ों रैलियों को संबोधित करने का सौभाग्य मिला है लेकिन इतने लंबे कार्यकाल में इतने विशाल जनसमूह के आर्शीवाद का दृश्य मुझे आज देखने को मिला है। इस ग्राउंड(ब्रिगेड परेड ग्राउंड) ने अनेक देशभक्तों को देखा है लेकिन ये ग्राउंड बंगाल के विकास में रोड़ा अटकाने वालों का भी गवाह रहा है।

लोगों की हुंकार सुनने के बाद किसी को संदेह नहीं 

बंगाल की भूमि को 24 घंटे बंद और हड़ताल में झोंक देने वालों की नीतियां और साजिश भी इस ग्राउंड ने देखी हैं। बंगाल ने परिवर्तन के लिए ममता दीदी पर भरोसा किया था। लेकिन दीदी ने ये भरोसा तोड़ दिया। इन लोगों ने बंगाल का विश्वास तोड़ा। इन लोगों ने बंगाल को अपमानित किया। यहां की बहन-बेटियों पर अत्याचार किया लेकिन ये लोग बंगाल की उम्मीद कभी नहीं तोड़ पाए। इस बार के विधानसभा चुनाव में एक तरफ TMC है, लेफ्ट-कांग्रेस है, उनका बंगाल विरोधी रवैया है, और दूसरी तरफ खुद बंगाल की जनता कमर कसकर खड़ी हो गई है।आज ब्रिगेड ग्राउंड में आप लोगों की हुंकार सुनने के बाद अब किसी को कोई संदेह नहीं रह जाएगा। शायद कुछ लोगों को तो लगता होगा कि आज 2 मई आ गई है। भारत माता के आशीर्वाद से सोनार बांग्ला का संकल्प जरूर सिद्ध होकर रहेगा।

नई शिक्षा नीति पर बल दिया जाएगा

भाजपा सरकार में यहां परीक्षा से लेकर ट्रेनिंग और भर्ती प्रक्रिया में एक पारदर्शी व्यवस्था फिर से खड़ी होगी। यहां नई शिक्षा नीति पर भी बल दिया जाएगा। इंजीनियरिंग, डॉक्टर और तकनीकी शिक्षा की पढ़ाई बांग्ला भाषा में हो इस पर भी जोर दिया जाएगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password