प्रचंड जीत के बाद BJP मुख्यालय पहुंचे मोदी,जानिए संबोधन की बड़ी बातें.

PM Modi Speech: BJP की तीन राज्यों में जीत, PM मोदी बोले- ये विजय 2024 की हैट्रिक की गारंटी

PM-Modi-Speech
Share This

PM Modi Speech: मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की बम्पर जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा मुख्यालय पहुंचे। यहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनका स्वागत किया। पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। देश में चल रही जातिगत जनगणना की राजनीति पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने इस दौरान चार बड़ी जातियों का भी जिक्र किया।

आइए पढ़ते हैं पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें।

ईमानदारी, पारदर्शिता और सुशासन की जीत

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं के सामने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि मैं अपनी माताओं-बहनों-बेटियों के सामने, युवा साथियों, किसान साथियों, गरीब परिवारों और उनके निर्णय के सामने नतमस्तक हूं। आज की विजय ऐतिहासिक है, अभूतपूर्व है। आज सबका साथ, सबका विकास की जीत हुई है। आज ईमानदारी, पारदर्शिता और सुशासन की जीत हुई है। इन परिणामों की गूंज दूर तक जाएगी। पूरी दुनिया में इन चुनावों की गूंज सुनाई देगी।

जीत ने दे दी 2024 की हैट्रिक की गारंटी’

उन्होंने कहा, कुछ लोग तो कह रहे हैं कि आज की इस हैट्रिक ने 2024 की हैट्रिक की गारंटी दे दी है। आज के जनादेश ने यह भी साबित किया है कि भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण और परिवारवाद को लेकर देश के भीतर, देश के हर नागरिक के दिल में जीरो टॉलरेंस बन रही है। आज देश को लगता है कि इन तीन बुराइयों को खत्म करने में अगर कोई प्रभावी है, तो वह भाजपा ही है। भाजपा की केंद्र सरकार ने देश में भ्रष्टाचार के विरुद्ध जो अभियान छेड़ रखा है, उसको भारी जनसमर्थन मिल रहा है। यह उन दलों, नेताओं को मतदाता की साफ-साफ चेतावनी है, जो भ्रष्टाचारियों के साथ खड़े होने में जरा भी शर्म महसूस नहीं करते। उन लोगों को आज देश की जनता ने साफ-साफ संदेश दे दिया है।

महिलाओं का जताया आभार

देश की बेटियों-बहनो के मन में एक नया विश्वास जागा है। यह विश्वास जगा है कि भाजपा की सरकार में उन्हें एक नई बुलंदी मिलने वाली है। उन्हें लगता है कि बीजेपी ही नारी सुरक्षा, सम्मान और गरिमा की गारंटी है। उन्होंने देखा है कि बीते दस सालों ने भाजपा ने उन तक टॉयलेट, बिजली, गैस, नल से जल और बैंक में खाते ऐसी बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने के लिए कितनी ईमानदारी से काम किया है।

इस चुनाव में देश की बहन-बेटियों ने भाजपा की विजय की जिम्मेदारी उठा ली थी। आज मैं उनसे बहुत विनम्रता से कहूंगा कि बीजेपी ने जो आपसे वादे किए हैं वह शत-प्रतिशत पूरे किए जाएंगे और यह मोदी की गारंटी है। और मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी।

आदिवासियों के लिए कही ये बात

देश का आदिवासी समाज भी खुलकर अपनी बात रख रहा है। यह वह समाज है जो कांग्रेस की नीतियों की वजह से पीछे रहा। इन्हें अवसर नहीं दिए गए।

मोदी जी ने गुजरात का उदाहरण देते हुए कहा कि हमने देखा कि जिस समाज को कांग्रेस ने कभी पूछा नहीं उस समाज ने कांग्रेस का सफाया कर दिया। यही स्थिति हमने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी देखी है। इन आदिवासी अंचलों में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है।

देश का आदिवासी समाज विकास का आकांक्षी है। उसे भरोसा है कि इस आकांक्षा को भाजपा ही पूरा कर सकती है।

भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए

आज मैं भाजपा कार्यकर्ताओं की सराहना करूंगा उनकी भूरि-भूरि प्रशंसा करूंगा। भाजपा और कमल के प्रति आपका समर्पण अतुलनीय है। डबल इंजन की सरकार का उद्देश्य आपने घर-घर तक पहुंचाया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा के परिवार में चुनाव के दौरान एक दुखद घटना हो गई थी, फिर भी वह चुनाव अभियान में जुटे रहे।

तेलंगाना की जनता का जताया विशेष आभार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘मैं तेलंगाना की जनता और तेलंगाना भाजपा कार्यकर्ताओं का विशेष आभार व्यक्त करता हूं, हर चुनाव में तेलंगाना में भाजपा का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है, मैं तेलंगाना के कार्यकर्ता को विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा आपकी सेवा में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगी।

Search Terms: Prime Minister Narendra Modi, Modi Ji Live Update, BJP Office, Bhartiya Janta Party, Vidhansabha Elections, BJP Won Three States

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password