Bengal Election 2021: खड़गपुर की रैली में PM मोदी ने कहा- ‘5 साल का मौका दें, 70 साल की बर्बादी मिटाकर रहेंगे’

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में वोटरों को साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Bengal Election 2021) ने आज खड़गपुर में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राज्य की जनता से अपील की हमें पांच साल के लिए मौका दें तो पिछले 70 साल की बर्बादी को पाट दूंगा। इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी को विकास की ‘राह में रोड़ा’ करार दिया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार राज्य के विकास के लिए पैसा भेजती है लेकिन ममता बनर्जी यहां उन योजनाओं को लागू नहीं होने देती। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने नारा लगाया. उन्होंने कहा- ‘बंगाल में इस बार बीजेपी की सरकार।’

आपके साथ विश्वासघात कियाः मोदी

रैली को संबोधित करते हुए कहा -आपका ये उत्साह साफ-साफ कह रहा है- बंगाल में इस बार (Bengal Election 2021) भाजपा सरकार। ये मैं क्यों कह रहा हूं क्योंकि बंगाल के उज्जवल भविष्य के लिए इस धरती पर हमारे लगभग 130 कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन न्योछावर कर दिया ताकि बंगाल आबाद रहे। पिछले 10 साल में तृणमूल सरकार ने हर वो काम किया, जो यहां रोज़गार और स्वरोज़गार के अवसरों को रोकने वाला था। तृणमूल के वसूली गिरोहों, सिंडिकेट के कारण अनेक पुराने उद्योग बंद हो गए। यहां सिर्फ एक ही उद्योग चलने दिया गया वो हैं माफिया उद्योग।

बंगाल में 50 साल से विकास और सपने डाउन
मोदी ने सोशल मीडिया डाउन होने का उदाहरण देकर बंगाल में विकास की हालत बताने की कोशिश की। उन्होंने (Bengal Election 2021) कहा कि कल 50-55 मिनट के लिए वॉट्सऐप डाउन हो गया, फेसबुक डाउन हो गया, इंस्टाग्राम डाउन हो गया। सब अधीर हो गए, परेशान हो गए। लेकिन भाइयों दुनिया में 50-55 मिनट में सोशल मीडिया की चीज डाउन हो गई, लेकिन यहां तो 50 साल से बंगाल में विकास ही डाउन हो गया है, सपने डाउन हो गए हैं, संकल्प ही डाउन हो गया है।

बंगाल में 8 फेज में चुनाव
पश्चिम बंगाल में इस बार 8 फेज में वोटिंग होगी। 294 सीटों वाली विधानसभा के लिए वोटिंग 27 मार्च (30 सीट), 1 अप्रैल (30 सीट), 6 अप्रैल (31 सीट), 10 अप्रैल (44 सीट), 17 अप्रैल (45 सीट), 22 अप्रैल (43 सीट), 26 अप्रैल (36 सीट), 29 अप्रैल (35 सीट) को होनी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password