PM Modi Mother's Birthday Today: पीएम मोदी ने इस अंदाज में मनाया अपनी मां का जन्मदिन

PM Modi Mother’s Birthday Today: पीएम मोदी ने इस अंदाज में मनाया अपनी मां का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

PM Modi Mother’s Birthday: इस वक्त की बड़ी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जहां पर आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मां हीराबेन (Heeraben Modi) का जन्म दिन है इस खास मौके को पीएम मोदी ने बेहतरीन अंदाज में मनाया है।

पीएम मोदी ने मां के लिए कही ये बात

आपको बताते चलें कि, पीएम नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर पहुंचकर अपनी मां हीराबेन का सौवां जन्मदिन मनाया. पीएम मोदी ने अपनी मां के पैर पखारे और गिफ्ट में शॉल भी दी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस मौके पर कहा कि, ‘मां ये सिर्फ एक शब्द नहीं है. जीवन की ये वो भावना होती जिसमें स्नेह, धैर्य, विश्वास, कितना कुछ समाया होता है. दुनिया का कोई भी कोना हो, कोई भी देश हो, हर संतान के मन में सबसे अनमोल स्नेह मां के लिए होता है. मां, सिर्फ हमारा शरीर ही नहीं गढ़ती बल्कि हमारा मन, हमारा व्यक्तित्व, हमारा आत्मविश्वास भी गढ़ती है. और अपनी संतान के लिए ऐसा करते हुए वो खुद को खपा देती है, खुद को भुला देती है।

 

मां की पूजा-अर्चना की

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, मेरी मां, हीराबा आज 18 जून को अपने सौवें वर्ष में प्रवेश कर रही हैं. यानि उनका जन्म शताब्दी वर्ष प्रारंभ हो रहा है. पिताजी आज होते, तो पिछले सप्ताह वो भी 100 वर्ष के हो गए होते. यानी 2022 एक ऐसा वर्ष है जब मेरी मां का जन्मशताब्दी वर्ष प्रारंभ हो रहा है और इसी साल मेरे पिताजी का जन्मशताब्दी वर्ष पूर्ण हुआ है। इस मौके पर मां की पूजा अर्चना भी पीएम मोदी ने की है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password