Coronavirus in India LIVE: कोरोना संकट पर PM मोदी की मीटिंग जारी, लिए जा सकते हैं बड़े फैसले

narendra modi

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) की बेकाबू रफ्तार पर रोक लगाने के उपायों पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शुरू की मंत्रिपरिषद के साथ बैठक। वर्चुअल तरीके से हो रही बैठक में कैबिनेट स्तर के मंत्रियों के अलावा स्वतंत्र प्रभार और राज्यमंत्री भी हिस्सा लिया।

बैठक में इन मुद्दों पर चर्चा करेंगे पीएम मोदी

कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान केंद्रीय मंत्रिपरिषद की ये पहली बैठक हैं। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) विभिन्न राज्यों में महामारी की स्थिति की समीक्षा करेंगे। इसके अलावा अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की उपलब्धता के अलावा कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण की स्थिति और जरूरी दवाइयों की उपलब्धता जैसे अहम विषयों पर चर्चा कर सकते हैं।

पीएम मोदी सेना प्रमुख के साथ कर चुके हैं बैठक

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने गुरुवार को सेना प्रमुख जनरन एमएम नरवणे (MM Naravane) के साथ कोविड-19 प्रबंधन को लेकर बैठक की थी, जिसमें उन्होंने सेना की ओर से उठाए गए कदमों और अन्य तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान सेना प्रमुख नरवणे ने पीएम मोदी को बताया कि सेना ने अपने चिकित्‍सा कर्मचारियों को राज्‍य सरकारों की सेवा में तैनात किया है और साथ ही वह देश के विभिन्‍न भागों में अस्‍थायी अस्‍पताल बना रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password