CoronaVirus Update: कोरोना की रफ्तार पर लगाम कसने की तैयारी में PM मोदी, 8 अप्रैल को मुख्यमंत्रियों संग करेंगे बैठक



CoronaVirus Update: कोरोना पर लगाम कसने की तैयारी में PM मोदी, 8 अप्रैल को मुख्यमंत्रियों संग करेंगे बैठक

narendra modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मुख्यमंत्रियों के साथ बढ़ते कोविड-19 संक्रमण के खतरे और कोरोना वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये चर्चा करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी 8 अप्रैल को दोपहर साढ़े 12 बजे मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक करेंगे। बता दें देश में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप एक बार फिर तेजी से गहराता जा रहा है ऐसे में पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ होने जा रही यह बैठक बेहद अहम होने वाली है।

मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेगें

कोरोना के प्रकोप के अलावा पीएम मोदी देश में टीकाकरण शुरू होने के बाद पहली बार मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करने जा रहे हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री राज्यों के टीकाकरण की प्रगति और इसमें आने वाली दिक्कतों की भी समीक्षा करेंगे। बता दें भारत में एक दिन में कोविड-19 के 26,291 नए मामले सामने आने के बाद सोमवार को देश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,13,85,339 हो गई है।

कोरोना के मामले 90 हजार के पार, कई राज्यों में हालात बिगड़े

देश में कोरोना वायरस के नए मामलों में वृद्धि तेजी से जारी है। बीते 24 घंटों में देश में कोरोना संक्रमण के 93 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 513 लोगों की मौत हुई है। देश के करीब 11 राज्यों में कोरोना के नए मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अकेले महाराष्ट्र में बीते एक दिन में 49,000 से ज्यादा मामले सामने आए तो वहीं छत्तीसगढ़ में 5800 से ज्यादा नए मामले सामने आए। दिल्ली की बात करें तो यहां भी 3500 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password