PM Kanpur Rally: पीएम की रैली में दंगा भड़काना चाहते थे सपाई! साजिश का हुआ खुलासा

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कानपुर रैली में दंगा फसाद कराने के लिए बड़ी साजिश रची गई थी। जिसका यूपी पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे और वीडियो फुटेज के आधार पर बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, हिंसा फैलाने वाले वीडियो में समाजवादी पार्टी के नेताओं का हाथ होने का पर्दाफाश हुआ है। इस मामले में यूपी पुलिस ने सपा के एक पदाधिकारी को गिरफ्तार भी कर किया है। साथ ही एक गाड़ी भी बरामद की है।

क्या है वीडियो में

बता दें कि, पीएम मोदी की रैली के ठीक पहले कानपुर के नौबस्ता में आल्टो कार में जमकर तोड़फोड़ हुई थी। इसके साथ ही पीएम मोदी और सीएम योगी का पुतलादहन किया गया था। ख़बरों के अनुसार, एक बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा पुतलादहन का विरोध करने पर गाडी में तोड़फोड़ और आगजनी की गई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो रैली से ठीक पहले का बताया जा रहा है।

दर्ज हुआ मामला

फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा- 147, 148, 153-अ, 336, 427, 435, 341, 34, 500 505(2) के तहत मामला दर्ज किया है। FIR के मुताबिक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि 8 से 10 समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की सफेद गाड़ी पर पथराव किया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password