Pipariya Rape Case : 7 दबंगों ने महिला की लूट ली अबारू, एक सप्ताह तक दर्द सहती रही पीड़िता

Bhopal Rape Case

भोपाल। एमपी में दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। शाजापुर, भोपाल जबलपुर के बाद पिपरिया में रेप की घटना सामने आ रही है। होशंगाबाद के पिपरिया से गैंगरेप में दबंगों ने एक दलित महिला के साथ गैंगरेप किया। घटना के करीब 1 सप्ताह बाद पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है। 7 दबंगों ने मिलकर विवाहित के साथ गैंगरेप किया। 7 दिनों बाद जब पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई, तो पुलिस ने एक्शन लेते हुए 3 को गिरफ्तार कर लिया। गैंगरेप के 4 आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है।

अधेड़ ने दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम
वही शाजापुर के  गांव में छठी कक्षा में पढ़ने वाली 12 साल की बच्ची के साथ 55 साल के एक अधेड़ ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि धमकी देकर आरोपी राम सिंह पिछले 2 महीने से बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था, लेकिन बच्ची ने हिम्मत दिखाते हुए परिजन के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म

इधर राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र में एक युवक ने शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म किया। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में एक युवक ने 23 साल की शादीशुदा लड़की से रेप किया।आरोपी ने लड़की के गर्भवती होने पर उसे अबॉर्शन की टेबलेट भी खिलाईं। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी और उसके फोटो भी पति को दिखाकर बदनाम करने की बात कही। महिला ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार, 23 वर्षीय पीड़ित युवती मिसरोद में अपने पति के साथ रहती है। महिला ने बताया कि वर्ष 2016 में उसकी पहचान सुभाष कॉलोनी, अशोका गार्डन निवासी हर्षित सोनी से हुई थी। किसी ने उसे उसका नंबर ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए दिया था। इसके बाद उनके बीच बातें होने लगीं।

लड़की ने आरोप लगाया कि लाइसेंस बनवाने के नाम पर हर्षित ने उसे 8 मार्च 2016 में अशोका गार्डन बुलाया। वह यहां पेपर पर साइन कराने के बहाने एक कमरे पर ले गया। उसने बताया कि यह रूम उसके दोस्त का है। वह बाहर गया है। वे यहीं से अपना काम करता है। कमरे में ले जाकर हर्षित ने उससे रेप किया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password