सरकारी हेलिकॉप्टर में फोटोशूट, CM ने किया दंपती को माफ, कहा- सुरक्षा में चूक का पता लगाए

रायपुर। शहर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकारी हेलिकॉप्टर में वेडिंग फोटोशूट का एक मामला सामने आया है। इस मामले की जांच में अब पुलिस भी शामिल हो गई है। रायपुर के नगर पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच शुरू की है। पुलिस ने सबसे पहले कांग्रेस के प्रदेश सचिव और प्रवक्ता विकास तिवारी को बयान के लिये बुलाया गया था।

सरकारी हेलिकॉप्टर में वेडिंग फोटो शूट

जब फोटो शूट कराया गया था तब किसी के द्वारा इस बात पर ध्यान नही दिया गया था कि सरकारी हेलिकॉप्टर में वेडिंग फोटो शूट कराया जाना चाहिए या नहीं। लेकिन अब जब पिछले महीने 20-21 फरवरी को जशपुर के भाजपा नेता संकेत साय ने अपनी पत्नी के साथ रायपुर पुलिस लाइन स्थित हैंगर पहुंचकर सरकारी हेलिकॉप्टर में वेडिंग फोटो शूट करा लिया था और फोटोशूट काफी देर तक भी चला, इसके बाद अब फोटोशूट की तस्वीरे सामने आने के बाद अब विमान विभाग और हेलिकॉप्टर की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार पुलिस कर्मियों में अब हड़कंप मच गया। लेकिन किसी जिम्मेदार अधिकारी ने इस ओर ध्यान पहले देना जरूरी नहीं समझा।

मुख्यमंत्री के द्वारा दंपत्ती को मॉफी दे दी गई है
मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अधिकारियों को तलब किया था। इसमें तथ्यों की जानकारी लेने के बाद मुख्यमंत्री ने फोटोशूट कराने वाले दंपती को माफ करते हुए उन्हें शुभकामना भी दी थी। उस बैठक में मुख्यमंत्री ने हेलिकॉप्टर की सुरक्षा में चूक का पता लगाने को भी कहा था। इस मामले में विमान विभाग अपने एक ड्राइवर को पहले ही निलंबित कर चुका है। आरोप है कि ड्राइवर ने ही स्टेट हैंगर खुलवाया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password