Pets Air Travel : अब नवंबर से आप भी अपने पालतू जानवरों के साथ कर पाएंगे यात्रा ! शुरू होने वाली ये एयरलाइंस

Pets Air Travel : अब नवंबर से आप भी अपने पालतू जानवरों के साथ कर पाएंगे यात्रा ! शुरू होने वाली ये एयरलाइंस

Pets Air Travel :  हवाई सफर करने वाले और पालतू कुत्ते-बिल्ली के शौकीनों के लिए बड़ी खास खबर सामने आ रही है जहां पर अब आप अपने पालतू पेट्स के साथ भी यात्रा का लुत्फ उठा पाएंगे। जी हां भारत की सबसे नई एयरलाइन्स आकासा एयर (Akasa Air) में ये शुरूआत आने वाले महीने नवंबर में होने वाली है जिसमें आप पालतू जानवर (कुत्ता बिल्ली) के साथ यात्रा कर सकते है।

जाने अकासा ने क्या लिया फैसला

आपको बताते चलें कि, अकासा एयर ने पालतू कुत्तों और बिल्लियों को केबिन और कार्गो में अनुमति देने का फैसला किया है जिसमें इस नई एयरलाइन की बुकिंग इस साल 15 अक्टूबर से शुरू होगी. पालतू जानवरों के साथ आकासा एयर की पहली फ्लाइट 1 नवंबर को उड़ान भरने वाली है. इसके अलावा कंपनी अगले कुछ हफ्तों में नए रूट की भी शुरुआत करने जा रही है। इसके अलावा अब साल 2023 से इंटरनेशनल फ्लाइट की शुरुआत करने की योजना बना रही है। आपको बताते चलें कि, कंपनी के बेड़े में 6 विमान है और चालू वित्त वर्ष के अंत तक बेड़े का आकार बढ़ाकर कुल 18 विमान तक करने की तैयारी है।

7 अक्टूबर से शुरू हुई उड़ाने 

आपको बताते चलें कि, आज 7 अक्टूबर से दिल्ली से सेवाएं शुरू होंगी. इसके साथ ही कंपनी नए विमान अपने बेड़े में भी शामिल कर रही है. आकासा एयर (Akasa Air) ने 72 बोइंग-737 मैक्स विमानों का ऑर्डर दिया है. बता दें कि इस समय भारतीय एयरलाइंस इंडस्ट्री (Indian Airlines Industry) में इंडिगो मार्केट लीडर है। जहां पर इस एयरलाइंन ने नई उड़ानों को शुरू कर यात्रियो को खुशखबरी दी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password