CM आवास को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

CM आवास को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार,अंतरराष्ट्रीय सिम का किया था इस्तेमाल

Share This

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख और राकांपा प्रमुख शरद पवार के घरों पर धमकी भरे कॉल करने के वाले आरोपी को एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है। एटीएस के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पलाश बोस ने फोन कॉल किए थे। आरोपी खुद को दाऊद इब्राहिम के गिरोह का सदस्य होने का दावा किया था।

अंतरराष्ट्रीय सिम कार्ड का भी इस्तेमाल किया
आरोपी पलाश बोस ( उम्र 49) दुबई में 15 साल से अधिक समय तक रहा था और कुछ साल पहले कोलकाता लौटा उसने ये कॉल एक सिम कार्ड का इस्तेमाल करके किया था, जो उसने दुबई से खरीदा था। बोस ने अधिकारियों को बताया कि उसने ये कॉल करने के लिए अंतरराष्ट्रीय सिम कार्ड का भी इस्तेमाल किया था।

दुबई में कोई संबंध था या नहीं
आरोपी के बयान के बाद पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बोस का दुबई में कोई संबंध था या नहीं। कोलकाता पुलिस ने शुक्रवार को कहा था कि मुंबई पुलिस की एक टीम ने आरोपी को उसके टॉलीगंज निवास से राउत को कथित तौर पर धमकी देने के लिए गिरफ्तार किया।

ये है मामला
आरोपी पलाश बोस ने कथित तौर पर इस महीने की शुरुआत में शिवसेना सांसद को धमकी देने के लिए इंटरनेट कॉलिंग सेवाओं का इस्तेमाल किया था। राउत ने इस संबंध में एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उस व्यक्ति के आईपी पते को ट्रैक किया और उन्हें उसके कोलकाता में होने का पता चला। आरोपी का 14 सितंबर तक ट्रांजिट रिमांड पर रखा गया है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के यहां बांद्रा स्थित निजी आवास ‘मातोश्री’ को फोन कॉल किया था जिसमें फोन करने वाले व्यक्ति ने मुख्यमंत्री के आवास को कथित तौर पर उड़ाने की धमकी दी थी। अज्ञात व्यक्ति ने कथित तौर पर फोन किया था और कहा था कि वह दुबई से भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तरफ से बोल रहा है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password