जम्मू में चाकू से हमले के बाद व्यक्ति की मौत, परिवार ने दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की

जम्मू, 10 जनवरी (भाषा) जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज में चाकू से हमले में घायल एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया, जिसके बाद उसके परिवार ने धरना-प्रदर्शन शुरु कर दिया। हालांकि पुलिस ने कहा कि इस मामले के तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि शहर के भगवती नगर इलाके में पिछले हफ्ते मोहम्मद शारिक (38) पर तीन लोगों ने हमला किया था। उसका इलाज सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) में चल रहा था।

पेशे से चालक शारिक ने रविवार तड़के दम तोड़ दिया जिसके बाद उनके परिवार के सदस्य अस्पताल के मुर्दाघर में इकट्ठे हुए और दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीधर पाटिल ने बताया कि इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसके दो साथियों की तलाश जारी है ।

उन्होंने कहा, ‘‘आरोपी करीब पांच दिन पहले उसे छूरा घोंपने के बाद घटनास्थल से भाग गए थे। मामला दर्ज किया गया है और इसमें शामिल लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।’’

मृतक के परिजनों ने दावा किया कि यह पूर्व नियोजित हत्या है।

शारिक के एक रिश्तेदार ने कहा, ‘‘उसे (शारिक) एक राजनेता ने पार्टी में आमंत्रित किया था और यह घटना उसके घर के अंदर हुई जो सीसीटीवी फुटेज में दिख रही है।”

भाषा शुभांशि नीरज

नीरज

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password