Viral News: कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे थे लोग तो तहसीलदार ने बैंड-बाजे के साथ निकाला जुलूस, लोगों को मारी लात, वीडियो वायरल

इंदौर। प्रदेश में कोरोना महामारी के चलते कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है। कई हिस्सों में सख्ती से पालन कराया जा रहा है। कोरोना कर्फ्यू को पालन कराने के लिए अधिकारियों का लोगों से कई बार विवाद सामने आता है। कई बार अधिकारी भी अमानवीय व्यवहार करते नजर आते हैं। अब ऐसा ही एक मामला इंदौर के पास देपालपुर से आ रहा है। यहां के तहसीलदार ने कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रावाई की है।

हालांकि वह इसी दौरान लोगों के साथ अमानवीय व्यवहार कर बैठे। यहां के तहसीलदार बजरंग बहादुर ने कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों का बैंड बाजे के साथ जुलूस निकाला। इसके साथ ही मैंढ़क दौड़ भी लगवाई। इसी दौरान बजरंग बहादुर सिंह ने एक व्यक्ति को लात मारी। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद काफी हड़कंप मच गया। मामला देपालपुर के चमन चौराहे है। यहां तहसीलदार ने ड्यूटी के दौरान लोगों को लात मारी।

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का फूटा गुस्सा…
इसका वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस भी इसमें कूद पड़ी। कांग्रेस ने तहसीदार की कड़ी निंदा करते हुए उनका मुंह काला करने तक की बात कह डाली। कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने तहसीलदार के इस व्यवहार की निंदा भी की है। वहीं सोशल मीडिया पर एक मैसेज भी वायरल हो रहा है। इस मैसेज में कहा जा रहा है कि अगर तलसीलदार बजरंग बहादुर के खिलाफ कोई कार्रावाई नहीं होती तो उनका मुंह काला किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले रायसेन से भी रविवार को इसी तरह का मामला सामना आया था।

यहां लॉकडाउन का पालन कराने गए अधिकारियों पर एक ठेले वाला जमकर भड़क गया था। इतना ही नहीं ठेले वाले ने अधिकारियों की पिटाई लगा दी थी। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार मामला रायसेन जिले में आने वाले सिलवानी नगर पंचायत का है।

सिलवानी का है मामला… 
सिलवानी नगर पंचायत के बस स्टैंड पर सलीम खान नाम का व्यक्ति फल का ठेला लगाता है। यहां सिलवानी के सीएमओ राजेंद्र शर्मा अपने साथी कर्मचारी के साथ कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिए निकले थे। इसी दौरान अधिकारियों की ठेले वाले से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद ठाले वाला भड़क गया। उसने अधिकारियों पर जमकर थप्पड़ बरसाए।

मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने मामले का वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसके बाद अधिकारियों ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि प्रदेश में कोरोना महामारी के संकट को देखते हुए कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है। वहीं इसको सख्ती से पालन कराने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए गए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password