Khargone News: चाइना कम्यूनिकेशन के माध्यम से भारत-इंग्लैंड मैच पर चला रहा था सट्टा, पुलिस ने आरोपियों समेत पकड़ा करोड़ों…

खरगौन। प्रदेश में आए दिन अपराध के मामले सामने आते हैं। चोरी, लूटपाट, मारपीट समेत तमाम अपराध की खबरें आती रहती हैं। प्रदेश के खरगौन जिले में भी सटोरियों का व्यापार भी खूब फलफूल रहा है। यहां सोमवार को पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर सटोरियों को गिरफ्तार किया है। यहां आरोपी चाइना कम्यूनिकेशन चैनल बॉक्स के नाम से बड़े पैमाने पर सट्टे का व्यापार चला रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से 16 लाख रुपए की सामग्री समेत एक करोड़ रुपए का लेखाजोखा बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 65 किमी दूर पर्यटन स्थल महेश्वर में बड़े पैमाने पर अंतर्राज्यीय सट्टा खेला जा रहा था। मुखबिरों द्वारा हमें इसकी सूचना मिली थी। इसके बाद यहां के धारा रोड स्थित निकुंज बिहार कॉलोनी में पुलिस ने दबिश दी है।

पुलिस को मिले 68 मोबाइल सहित अन्य सामान
पुलिस को आरोपियों के पास से लगभग 16 लाख रुपए का सामान मिला है। साथ ही एक करोड़ रुपए का हिसाब-किताब मिला है। यहां रहने वाले हंसू सोनी के घर में दो व्यक्ति इलैक्ट्रोनिक उपकरणों में कई मोबाइल लगाकर लगातार फोन पर सट्टा लगा रहे थे। इन उपकरणों पर लगातार फोन आ रहे थे। पुलिस ने मौके से नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी चाइना कम्यूनिकेशन चैनल के माध्यम से सट्टे का व्यापार करते थे।

भारत-इंग्लैंड के बीच खेली जा रही सीरीज पर भी आरोपी सट्टा लगा रहे थे। पुलिस ने आरोपियों को सामान सहित गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के पास से छह टीवी सेट, 10 सेटअप बॉक्स, छह लैपटॉप,68 मोबाइल, वाईफाई राउटर, डोंगल, पांच कम्यूनिकेशन सेटअप बॉक्स, पांच टेबलेट और पांच बाइक्स बरामद की है। यह सभी 9 आरोपी भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टी-20 मैच पर सट्टा लगा रहे थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password