PCC Chief Kamal Nath : PCC चीफ ने सरकार पर लगाए कई आरोप, कोरोना की स्थिति की ली जानकारी

 

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना के हालात को लेकर PCC चीफ कमलनाथ PCC Chief Kamal Nath ने कांग्रेस नेताओं और जिलाध्यक्षों के साथ वर्चुअल बैठक की। बैठक में कमलनाथ ने प्रदेश में कोरोना की स्थिति की जानकारी ली। मीडिया से रूबरू होते हुए कमलनाथ ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश और विदेश की मीडिया पहले से ही दूसरी वेव को लेकर सतर्क कर रही थी, लेकिन सरकार नहीं जागी। ऑक्सीजन और रेमडेसिविर के लिए सरकार ने कदम नहीं उठाया। स्कूल-कॉलेज, काम बंद हुए, लेकिन चुनाव और रैलियां चलती रहीं। कमलनाथ ने कहा कि ऑक्सीजन, दवाइयों के लिए वो जगह-जगह बात कर रहे हैं।

हेड क्वार्टर में बैठाएं
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आरोप लगाया कि एमपी सरकार मौतों का आंकड़े छुपा रही है। अस्पताल से जारी डेथ सर्टिफिकेट को रिकॉर्ड में लिया जा रहा है, जबकि कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा बढ़ा है। कमलनाथ ने मुख्यमंत्री को सलाह दी है, अफसरों को ऑक्सीजन प्लांट और फार्मा कंपनियों के हेड क्वार्टर में बैठाएं, ताकि इलाज के लिए जरूरी दवाओं का प्रबंध समय पर हो सके।

हाहाकार मचा है
कमलनाथ ने कहा, दूसरी लहर की चेतावनी के बाद ऑक्सीजन, रेमडेसिविर सहित अन्य दवाओं का स्टॉक करना था, लेकिन सरकार चुनाव में व्यस्त थी। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में हाहाकार मचा है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया
वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने आज वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया। कमलनाथ ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव में वैक्सीन प्रभावी है। उन्होंने लोगों से अपील की बिना डरे वैक्सीन लगवाएं और देश के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी निभाते हुए देश को कोरोना मुक्त बनाने में सहायक बनें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password