Paytm Offers: मोबाइल रिचार्ज पर पाएं 1000 रुपये तक का रिवार्ड्स, जानें किन लोगों को मिलेगा कैशबैक

Paytm Offers: पेटीएम (PayTm) ऑनलाइन पेमेंट का एक अच्छा और लोकप्रिय ऐप्लीकेशन बन गया है। अधिकतर लोग पेटीएम के जरिए ऑनलाइन बैंकिंग करते हैं। ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर करना हो या फिल शॉपिंग कर ऑनलाइ बिलिंग करना हो लोग पेटिएम से ट्रांजेक्शन करते हैं। सबसे खास बात तो ये है कि पेटीएम समय-समय पर अपने ग्राहकों को कई ऑफर भी देता है। ऐसा ही ऑफर एक बार फिर दिया है। कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म पर 3 पे 300 कैशबैक ऑफर (3 Pe 300 Cashback Offer) का ऐलान किया है। जिसके मुताबिक पेटीएम से मोबाइल रिचार्ज करने पर एक्सट्रा कैशबैक मिलेगा।

1000 रुपये तक का रिकार्ड कर सकती है हासिल

पेटीएण के इस नए ऑफर के जरिए आप 1 हजार रुपये तक का रिकार्ड हासिल कर सकते हैं। इसके साथ ही इस ऑफर में जियो, वोडाफोन, एयरटेल, बीएसएनएल और एमटीएनएल जैसी सभी बड़ी कंपनियों के लिए हैं, ऐसे में करीब सभी मोबाइल यूजर्स इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं आप किस तरह इसका फायदा उठा सकते हैं और कितने रुपये तक का फायदा इससे किया जा सकता है…

नए यूजर्स को मिलेगा बड़ा फायदा

इस ऑफर के तहत, नए यूजर्स को पहले तीन रिचार्ज पर 100 रुपये तक का निश्चित कैशबैक मिलेगा, जबकि मौजूदा यूजर्स हर रिचार्ज पर 1000 रुपये तक का रिवार्ड्स जीत सकते हैं। ये ऑफर जियो, वोडाफोन आइडिया, एयरटेल, mobile rechargesबीएसएनएल और एमटीएनएल के प्रीपेड रिचार्ज और पोस्टपेड के बिल पेमेंट पर लागू होंगे।

हर रिचार्ज पर कैशबैक दिया जाएगा। वहीं, जो लोग पहले से रिचार्ज कर चुके हैं, उन लोगों को 1000 रुपये तक फायदा मिल सकता है। यह हर रिचार्ज पर अलग अलग तरीके से निर्भर करता है। इस ऑफर का फायदा सभी रिचार्ज पर मिलेगा।

रेफरल प्रोग्राम में भाग लेकर अतिरिक्त कैशबैक जीतने का मौका

रिचार्ज और बिल पेमेंट के लिए रिवार्ड्स प्राप्त करने के अलावा यूजर्स कंपनी के रेफरल प्रोग्राम में भाग लेकर अतिरिक्त कैशबैक जीत सकते हैं. कंपनी का कहना है कि जब भी कोई यूजर्स पेटीएम पर रिचार्ज शुरू करने के लिए दोस्तों और परिजनों को आमंत्रित करता है, तो दोनों 100 रुपये तक कैशबैक कमा सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password