Parliament Session: कमलनाथ का सरकार पर निशाना, कहा परिसीमन तो क़ानूनी प्रावधान है, आरक्षण तो होना ही है



Parliament Session: कमलनाथ का सरकार पर निशाना, कहा परिसीमन तो क़ानूनी प्रावधान है, आरक्षण तो होना ही है

भोपाल। विधानसभा में आज कमलनाथ ने मीडिया कक्ष में पत्रकारों से चर्चा की। इस दौरान उन्होने पचायत चुनाव को लेकर सरकार को घेरा। कमलनाथ ने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर सरकार को कोर्ट का डिसीजन आने के बाद दोबारा कोर्ट जाना चाहिए था। नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने कहा कि मैं सीएम से पूछना चाहता हूं की आप क्या कदम उठा रहे है। परिसीमन,आरक्षण,रोटेशन परिसीमन तो क़ानूनी प्रावधान है आरक्षण तो होना ही है। ऐसा चुनाव देश में कभी नहीं हुआ। इसकी क्या ज़रूरत थी।

विवेक तनखा ने अपना पक्ष स्पष्ट किया कि वो रोटेशन के लिए गए थे। न की आरक्षण के लिए सरकार चुप बैठी रही। कोर्ट नहीं गयी,चुनाव कि प्रक्रिया चल रही है। पता नहीं है कि आरक्षण होगा या नहीं होगा,मेरी माँग है सदन में आकर मुख्य मंत्री आरक्षण,रोटेशन और परिसीमन की बात कीजिये ताकि सारे प्रदेश को स्पष्ट हो जाए की आगे क्या होना है। ये लोग गुमराह करने कि राजनीति कर रहे है,हंस कर झूठ बोलते है।

कल्पना श्रीवास्तव को लेकर बोले कमलनाथ,ये तो एक उदाहरण है,ऐसे कई उदाहरण है। जो अधिकारी भ्रष्टाचार को उजागर करने की बात करता है उसे हटा दिया जाता है।कमलनाथ अपने उत्तर प्रदेश दौरे को लेकर बोले – मैं कल लखनउ गया था वहां ग़ज़ब का उत्साह है। प्रियंका गांधी के यूपी में प्रचार करने से एक अलग उत्साह देखने को मिल रहा है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password