Parag-Musk On Twitter: स्पैम की संख्या कम होने के मामले पर मस्क ने उड़ाया पराग का मजाक

Parag-Musk On Twitter: स्पैम की संख्या कम होने के मामले पर मस्क ने उड़ाया पराग का मजाक, कह दी ये बात

Parag-Musk On Twitter: ट्विटर को लेकर एलन मस्क (Elon Musk) का ट्वीट हमेशा चर्चा में रहता है जहां पर वही पर सीईओ पराग अग्रवाल (CEO Parag Agrawal) के बीच उनकी जंग सामने आती रहती है। जहां पर हाल ही में पराग से ट्वीटर पर अकाउंट स्पैम की संख्या कम होने पर सबूत मांगा था जिसके जवाब में पोस्ट का मस्क ने मजाक बनाया है।

जानें क्या है माजरा

आपको बताते चलें कि, ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने स्पैम की संख्या कम हो के सबूत में 13 ट्वीट्स का पोस्ट शेयर किया था। जिसके रिप्लाई में मस्‍क ने सिर्फ ‘पाइल ऑफ पू’ इमोजी ट्वीट किया।फिर कुछ मिनट बाद मस्क उस थ्रेड के जवाब में पूछा कि इसके बाद मस्क ने लिखा कि फिर एडवरटाइजर को कैसे पता चलेगा उन्हें उनके पैसों के बदले क्या मिल रहा है। बताते चलें कि, इस पोस्ट के जरिए पराग ने कहा था कि,  कंपनी रोज 5 लाख से ज्‍यादा स्‍पैम अकाउंट्स को सस्‍पेंड करती है। हर हफ्ते करोड़ों अकाउंट्स लॉक किए जाते हैं। बताया जा रहा है कि, अग्रवाल के यह कहने कि ट्विटर पर कितने स्‍पैम अकाउंट्स हैं, इसका अनुमान बाहर से नहीं लगाया जा सकता।

 

अब तक कई बदलाव कर चुके मस्क

आपको बताते चलें कि, मस्क द्वारा ट्विटर की डील को अभी फाइनल नहीं किया गया है। मस्‍क चाहते हैं कि कंपनी खरीदने के बाद माइक्रोब्‍लॉगिंग वेबसाइट में उनके बताए मुताबिक बदलाव हों।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password