PAK vs ZIM: पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार, जिम्बाब्वे ने 1 रन से दी मात

PAK vs ZIM: पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार, जिम्बाब्वे ने 1 रन से दी मात

PAK vs ZIM: टी-20 विश्व कप 2022 में अपने मुकाबले में भारत से हारने वाली पाकिस्तानी टीम एक और झटका लगा है। आज पर्थ में खेले गए पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच मुकाबले में जिम्बाब्वे ने सभी को चौकाते हुए 1 रन से पाकिस्तान को हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए थे। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम 129 रन ही बना सकी।

गेंदबाजों ने किया काम

बता दें कि आज खेले गए मुकाबले में पाकिस्तानी गेंदबाजों ने बेहद अच्ची गेंदबाजी की। तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम ने 24 रन देकर चार विकेट झटके। वहीं शादाब खान ने भी 23 रन देकर तीन विकेट झटक लिए। अच्छी गेंदबाजी की बदौलत जिम्बाब्वे की टीम 20 ओवर में 130 रन बना सकी।

फ्लॉप बल्लेबाजी का प्रदर्शन

पाकिस्तानी का टॉप बल्लेबाज रिजवान और बाबर एक बार फिर से कमाल नहीं दिखा सकें। जहां रिजवान ने 16 गेंदों पर 14 पर बनाए वहीं कप्तान बाबर आजम भी 4रन ही बना पाए। पाकिस्तान के लिए शान मसूद ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए। मसूद के अलावा कोई भी बल्लेबाज टिक न सका और इस तरह से पाकिस्तान ने 1 रन से मैच गवां दिया। जिम्बाब्वे की ओर से सिकंदर रजा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए।

बता दें कि पहले भारत और फिर जिम्बाब्वे के हाथों मिली हार ने पाकिस्तानी टीम के विश्व कप 2022 से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password