Pakistan Politics: सत्ता से बेदखल होने के बाद इमरान के पक्ष में विरोध-प्रदर्शन, क्या PTI सांसद देंगे इस्तीफा

Pakistan Politics: पाकिस्तान में बीते दिनों से जारी सियासत में घमासान के बाद जहां पाकिस्तान के पीएम रहे इमरान खान की सरकार गिर गई वहीं पर उनकी पार्टी पीटीआई के कार्यकर्त्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है। इसके अलावा PCB अध्यक्ष रमीज रजा के इस्तीफे की खबर भी सामने आई है।

इमरान ने सोशल मीडिया पर शुरू की लड़ाई

आपको बताते चलें कि, पाकिस्तान में अपनी सरकार का अंत होने के बाद इमरान खान ने विपक्ष और विदेशी ताकतों पर निशाना साधा है जहां पर वे अब सोशल मीडिया के जरिए आजादी के लिए एक नई लड़ाई शुरू करने की बात कही थी। बताते चलें कि, पाकिस्तान का अगला सीएम अब कौन होगा इसे लेकर आज सोमवार 11 अप्रैल को बैठक में बातचीत की जाएगी। बताते चलें कि, पाकिस्तानी सेना को इमरान समर्थकों के विरोध सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा रैली में ‘चौकीदार चोर है’  के नारे भी लग रहे है।

पीटीआई के सांसदों ने नहीं दिया इस्तीफा

आपको बताते चलें कि, पीटीआई पार्टी का सफाया होने के बाद भी सांसदों ने अब तक नेशनल असेंबली से इस्तीफा नहीं सौंपा है। जिसे लेकर पूर्व विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी का बयान सामने आया है जिसमें कहा कि, पार्टी ने अभी तक नेशनल असेंबली से इस्तीफा देने का फैसला नहीं किया है। इसके अलावा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) में भी बड़ा बदलाव सामने आया है जहां पर PCB अध्यक्ष और इमरान खान के दोस्त रमीज राजा भी अपना पद छोड़ सकते हैं। बताया जा रहा है कि, इस्तीफे का जल्द ऐलान कर सकते है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password