मकान पर लगाया पाकिस्तान का झंडा, अधिकारियों ने किया केस दर्ज, वीडियो वायरल

image source : aajtak

Image source : aajtak.com

भोपाल। मध्यप्रदेश के देवास जिले के क्षिप्रा क्षेत्र में रविवार को एक मकान पर पाकिस्तान का झंडा लहराते दिखा। कुछ ही घंटों में झंडे के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और आनन-फानन में क्षिप्रा गांव स्थित बैंक ऑफ इंडिया के सामने रहने वाले फारुख खान के दो मंजिला मकान पर पहुंचे। हालांकि अधिकारियों के पहुंचने के पहले ही झंडे को नीचे उतार लिया गया था। सूत्रों के मुताबिक रविवार सुबह करीब 4 घंटे तक पाकिस्तान झंडा मकान पर लहराता रहा। कथित वायरल वीडियो के बारे में लोगों को कहना है कि रविवार को सुबह पाकिस्तान का झंडा लहराता देखा गया था।

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम क्षिप्रा गांव पहुंची। जानकारी के अनुसार जिस मकान पर झंडा लगाया गया था वह फारुख का मकान है और फारुख मोटरसाइकिल की रिपेयरिंग का काम करता है। मामले के बाद पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है।

12 साल के बेटे ने लगाया था झंडा
तहसीलदार देवास ने सूचना मिलते ही आरआई लखन सिंह पुर्विया को मौके पर भेजा। आरआई लखन सिंह पुर्विया ने बताया कि फारुख के मकान के ऊपर पाकिस्तानी झंडा लगा होने की जानकारी मिली थी। आरआई के मुताबिक इस बारे में जब फारूक से पूछा गया तो उसने बताया कि मेरे 12 साल के बेटे ने अज्ञानतावश यह झंडा लगा दिया था। मुझे इसकी जानकारी मिली तो मैं झंडा उतार कर जला दिया। झंडा कहां से आया इसकी जानकारी वो नहीं दे पाया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password