Nagriya Nikay Chunav 2021: MP की पॉलिटिक्स में हुंकार भरेंगे ओवैसी, पूरी ताकत से लड़ेंगे नगरीय निकाय चुनाव

pc- twitter(@asadowaisi)

भोपाल। हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन) अब मप्र की राजनीति में एंट्री की तैयारी कर रही है। ओवैसी मप्र में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव में पूरे दम खम के साथ उतरने वाले हैं। ओवैसी ने अपनी पार्टी का दफ्तर भी भोपाल में खोल दिया है। इतना ही नहीं ओवैसी ने अपनी पार्टी का ऑनलाइन सदस्यता अभियान भी शुरू कर दिया है। पार्टी के साथ लोगों को मोबाइल एप के जरिए सदस्य बनाया जा रहा है।

AIMIM के जिला अध्यक्ष ताहिर अनवर ने बताया कि हमारी पार्टी प्रदेश में पूरी ताकत के साथ नगरीय निकाय चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। ताहिर ने कहा कि पिछले 70 सालों से मुस्लिम समुदाय को वोट बैंक समझा जा रहा है। किसी भी पार्टी ने मुस्लिम समुदाय के हितों की रक्षा नहीं की है।

प्रदेश में बढ़ाई सक्रियता…
ताहिर ने बताया कि इसीलिए AIMIM की सक्रियता प्रदेश में बढ़ रही है। इसी के तहत भोपाल में पार्टी का दफ्तर भी खोला गया है। अब हम मोबाइल एप के जरिए लोगों को अपनी पार्टी से जोड़ रहे हैं। साथ ही अल्पसंख्यक क्षेत्रों में वर्चुअली मीटिंग्स का आयोजन भी किया जाएगा। ताहिर ने बताया कि लोग हमसे जुड़ रहे हैं और हम पूरी दम-खम से नगरीय निकाय चुनाव लड़ेंगे। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन की सबसे पहले नजर मुस्लिम बाहुल इलाकों पर है। AIMIM भोपाल, इंदौर, खरगोन, रतलाम, जावरा, उज्जैन, खंडवा, बुरहानपुर, जबलपुर, बालाघाट और मंदसौर जैसे क्षेत्रों में अपने प्रत्याशी उतारने की तैयारी कर रही है।

इन जगहों पर पार्टी अपने अहम प्रत्याशी मैदान में उतारेगी। हालांकि इसका अंतिम फैसला असदुद्दीन ओवैसी करेंगे। वर्तमान में पार्टी ने सदस्यों को जोड़ने के लिए अभियान तेज कर दिया है। वहीं मप्र की सियासत में एंट्री को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने निशाना साधा है। भाजपा के विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि मप्र में ओवैसी का क्या काम है। यहां अलगाववाद नहीं बल्कि राष्ट्रवाद चलता है। वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता पीसी शर्मा ने कहा कि प्रदेश में मुस्लिम लीडर आरिफ अकील और आरिफ मसूद समाज को टूटने नहीं देंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password