Breaking News: पिकनिक मनाने पहुंचे 8 दोस्तों में से 2 की डूबने से मौत, पहले भी यहां हो चुका है हादसा

इंदौर। कोरोना महामारी का कहर थमने के बाद लोग घरों से निकलने लगे हैं। लंबे समय बाद लॉकडाउन खुलने से युवा वर्ग पिकनिक मनाने जा रहे हैं। कोरोना काल के इस भयानक दौर में सरकार की चेतावनी के बाद भी कई स्थानों पर लोगों की भीड़ देखी जा रही है। प्रदेश के इंदौर जिले के पास बने चोरल नदी पर बने चिड़िया भड़क पिकनिक स्पॉट पर एक दुखद हादसा हो गया है। यहां पिकनिक मनाने पहुंचे 8 दोस्तों में से 2 की पानी में डूबने के कारण मौत हो गई है। इस हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया है।

दरअसल शनिवार को करीब 8 युवाओं ने इंदौर के पास चोरल नदी पर बने चिड़िया भड़क पिकनिक स्पॉट पर जाने का प्लान बनाया। ये सभी आपस में दोस्त हैं। वहां पहुंचकर सभी नदी में नहा रहे थे। इसी दौरान इंदौर के विजय नगर निवासी दीपक बोबड़े और गणेश मराठा नदी के गहराई वाले हिस्से में चले गए। इसकी जानकारी अन्य युवाओं को मिली तो उन्होंने शोर मचाया। शोर सुनकर आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने गहरे पानी में छलांग लगा दी। हालांकि तब तक देर हो चुकी थी। दोनों की नदी में डूबने से मौत हो गई। इसके बाद स्थानीय तैराकों ने दोनों युवकों के शवों को बाहर निकाला। साथ ही पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है।

पहले भी हो चुके हैं हादसे…
इस पिकनिक स्पॉट पर पहले भी हादसे हो चुके हैं। बीते दिनों यहां कुछ युवाओं का ग्रुप दो छात्रों के साथ पिकनिक मनाने आया था। इनमें से एक की मौत यहां गहरे पानी में डूबने से हो गई थी। दरअसल इंदौर से 8 लोगों का एक ग्रुप यहां पहुंचा था। इस ग्रुप में 6 पटवारी और दो छात्र थे। ये सभी गूगल पर चिड़िया भड़क पिकनिक स्पॉट का सर्च कर यहां पहुंचे थे। नदी में नहाते समय एक की पानी में डूबने से मौत हो गई थी। अब शनिवार को इसी तरह का एक और हादसा हुआ है। इस हादसे में दो युवाओं की मौत हो गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password