Oshin Johri KBC News : KBC में आज महानायक के सवालों का जवाब देते नजर आएंगी भोपाल की ओशीन जौहरी

Oshin Johari KBC News : KBC में आज महानायक के सवालों का जवाब देते नजर आएंगी भोपाल की ओशीन जौहरी

Share This

भोपाल। राजधानी में रहने वालीं 25 साल की ओशीन जौहरी Oshin Johri KBC News आज यानि 23 और 24 नवंबर को सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले अमिताभ बच्चन के शो “कौन बनेगा करोड़पति” की हाट सीट पर बैठेंगी। ओशीन ने भोपाल की नेशनल ला यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। ओशीन को पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल से नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है। ओशीन को खेल और भरतनाट्यम में भी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एकेडमिक पुरुस्कार मिल चुके हैं।

अमिताभ बच्चन सर की फैन रही हूं
ओशीन ने कहा- ‘मैं बचपन से अमिताभ बच्चन सर amitabh bachchan की फैन रही हूं। उनकी सारी फिल्में देखती रही हूं। मैंने अपने कमरे में फोटो फ्रेम पर दो साल पहले उनके फोटो के साथ अपना फोटो लगाया है। यह बात जब मैंने बच्चन सर को शो में शूटिंग के दौरान बताई तो उन्होंने कहा कि अब मैं भी अपने घर में आपके साथ अपना फोटो लगाऊंगा।

ओशीन कथक नृत्यांगना भी हैं
ओशीन के पापा राकेश जौहरी न्यू इंडिया लाइफ एश्योरेंस में प्रशासनिक अधिकारी, जबकि मां हाउस वाइफ हैं। ओशीन बचपन से ही विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेती रही हैं और 15 साल की उम्र में उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए राष्ट्रीय बाल पुरस्कार समेत राष्ट्रपति का प्रशस्ति पत्र भी उन्हें मिल चुका है। 25 वर्षीय ओशीन कथक नृत्यांगना भी हैं।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password