नाराजगी दूर करने के लिए बीएल संतोष ने संभाली कमान, शिवराज के मंत्रियों को सौंपा मुश्किल टॉस्क!

image source :shivraj singh chauhan twitter

भोपाल। जैसे जैसे एमपी में उपचुनाव की तैयारियां तेज होती जा रही है वैसे वैसे बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व भी अपना दखल देना शुरू कर दिया है। बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व पार्टी के अंदर अंदरूनी कलह को खत्म ​करने के लिए दो दिन पहले भोपाल पहुंचे थे। सगंठन महामंत्री बीएल संतोष 2 दिनों तक पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर सभी स्तर की तैयारियों की जानकारी ली।

जिम्मेदारी मंत्रियों को सौंपी

बैठक में सगंठन महामंत्री बीएल संतोष ने स्थानीय नेताओं और मंत्रियों से बात की। चुनाव जीताने की जिम्मेदारी मंत्रियों को सौंपते हुए बीएल संतोष ने 2 टूक में कहा। उन्होंने उपचुनाव वाले सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने के लिए कहा है। 27 में से 22 सीटों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के लोग ही उम्मीदवार होंगे और उपचुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया के वफादार उम्मीदवार है। बीएल संतोष ने सिंधिया के वफादारों को चुनाव जीताने की जिम्मेदारी मंत्रियों को सौंपी है।

बीजेपी को भीतरघात का डर
ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही पार्टी अंदरूनी कलह से जूझ रही है। उपचुनाव में करीब 1 दर्जन सीटों पर बीजेपी को भीतरघात का डर है। ग्वालियर-चंबल के कई नेता अभी भी नाराज चल रहे हैं। इसके साथ ही सांची, बदनवार और सुरखी जैसे सीटों पर बीजेपी के पुराने नेताओं में नाराजगी है। केंद्रीय नेता से लेकर प्रदेश स्तर तक के नेता लगातार उन्हें मनाने की कोशिश में जुटे हैं। सूत्रों के अनुसार जो जानकारी मिली है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password