Glenmark Life IPO: कंपनी के IPO से मिलेगा बंपर कमाई करने का मौका, चेक करें प्राइस बैंड और अन्य डिटेल्स

नई दिल्ली। (भाषा) ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स की अनुषंगी ग्लेनमार्क लाइफ साइंसेज का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) 27 जुलाई को खुलेगा। ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स ने मंगलवार को यह जानकारी दी। ग्लेनमार्क फार्मा ने बीएसई को भेजी सूचना में कहा कि ग्लेनमार्क लाइफ साइंसेज ने इसके लिए कंपनी पंजीयक, पुणे के पास 19 जुलाई को दस्तावेज जमा कराए थे। कंपनी पंजीयक ने अगले दिन इसे रिकॉर्ड पर लिया। प्रस्तावित पेशकश के तहत 1,060 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी किए जाएंगे। वहीं ग्लेनमार्क फार्मा 63 लाख इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) लाएगी। आईपीओ 27 जुलाई को खुलकर 29 जुलाई को बंद होगा।

IPO में ₹1060 करोड़ का फ्रेश इश्यू और ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड की तरफ से 6.30 मिलियन शेयरों की बिक्री का ऑफर शामिल होगा। इससे पहले, इसने एक नए इश्यू के जरिए ₹1160 करोड़ जुटाने की योजना बनाई थी और इसके प्रमोटर द्वारा 7.31 मिलियन शेयरों की बिक्री का ऑफर दिया था।

एंकर इन्वेस्टर्स के लिए बिडिंग 26 जुलाई से शुरू होगी और इसे 6 अगस्त को एक्सचेंजों पर लिस्टेड किया जा सकता है। गोल्डमैन सैक्स, कोटक महिंद्रा कैपिटल, बोफा सिक्योरिटीज, DAM कैपिटल, BoB कैप्स और SBI कैपिटल मार्केट्स इश्यू के लीड मैनेजर हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password