Online Loan App : फर्जी लोन ऐप चलाने वालों की नहीं खैर, जांच के आदेश, गृह मंत्री का बड़ा बयान

Online Loan App : फर्जी लोन ऐप चलाने वालों की नहीं खैर, जांच के आदेश, गृह मंत्री का बड़ा बयान

नई दिल्ली। प्रदेश में अब फर्जी लोन ऐप Farzi loan app चलाने वालों की खैर नहीं। प्रदेश सरकार ऐसे लोगों के Narottam Mishra खिलाफ एलर्ट मोड पर आ गई है। जिसे लेकर सख्ती बरतने की तैयारी प्रदेश सरकार ने MP Breaking कर ली है। आपको बता Hindi news दें फर्जी लोन ऐप चलाने वालों को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। जिसे लेकर देश में हर तरफ साइबर क्राइम बढ़ रहा है। लेकिन अब इस पर शिकंजा कसने जा रहा है। गौरतलब है

आखिर सरकार को क्यो लेना पड़ा एक्शन –
बीते दिनों से कई लोगों को झांसे में फसाकर लोन के नाम पर बड़ी रकम लेकर परेशान करने की वारदातें सामने आ रही हैं। जिसे लेकर अब गृहमंत्री ने साफ कर दिया है। कि जो भी आरबीआई की गाइड लाइन के विपरीत ये फर्जी लोन एप चलाएगा उसे सीधे जेल की हवा खिलाई जाएगी।

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कही ये बात –
आपको बता दें बढ़ते साइबर क्राइम के बीच ये फर्जी लोन एप के माध्यम से लगातार लोगों को फंसाया जा रहा है। इंदौर में इसी से जुड़ा एक केस सामने आया था। नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस कॉंफ्रेंस में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि मीडिया से बात करते हुए नियमित प्रेस ब्रीफिंग में गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैंने आज साइबर क्राइम के अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। कि ऐसे लोगों को सूचीबद्ध करें। उन्होंने कहा कि आरबीआई की गाइड लाइन के बिना जो भी फर्जी लोन एप चल रहा होगा उसके मालिक की जगह जेल में होगी और उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई होगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password