Oneplus nord 2 5G: वनप्लस ने लॉन्च किया यह धांसू 5G फोन, जानें कितनी रहेगी कीमत और क्या रहेंगे फीचर…

नई दिल्ली। डिजिटल क्रांति के इस दौर में मोबाइल फोन अब 5G टेक्नोलॉजी के कॉम्पटीशन में आ गए हैं। अब स्मार्टफोन बनाने वाली सभी कंपनियों के बीच 5G फोन के बेहतर फोन बनाने की होड़ में हैं। अब स्मार्टफोन की दिग्गज कंपनी वनप्लस ने अपना नया 5G फोन लॉन्च कर दिया है। वनप्लस ने (oneplus) nord 2 5G फोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को बाजार में उतारने का ऐलान कर दिया है। इस फोन को 6 और 8 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया जाएगा। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 एआई चिपसेट लगाया गया है। कंपनी ने इस फोन का एक वीडियो अपनी साइट पर डाला है। इस वीडियो में इस फोन की झलक देखने को मिल रही है।

जानें क्या हैं फीचर्स…
भारत में यह फोन दो कलर वेरियंट में उपलब्ध किया जा रहा है। वहीं इस फोन की शुरुआती कीमतों (oneplus nord 2 5G price in india) की बात करें तो भारत में इसे 27,999 रुपए से शुरू किया जा रहा है। इस फोन को 6 और 8 जीबी रैम के वेरियंट में बेचा जाएगा। 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्पेस के साथ इस फोन की कीमत 27,999 रुपए रखी गई है। वहीं 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्पेस के साथ इस फोन को 29,999 रुपए में बेचा जाएगा। साथ टॉप वेरियंट में भी इस फोन को लॉन्च किया जा रहा है। इस वेरियंट के सेट में 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्पेस के साथ इसकी कीमत 34,999 रुपए रखी गई है। यह फोन दो कलर वेरियंट में आ रहा है।

एक कलर signature Blue Haze और Gray Sierra हैं। जो textured sparkling finish के साथ आता है। साथ ही भारत के लिए एक्सक्लूसिव India-exclusive Green Woods है, जो वेगन लेदर के साथ आता है। इस में 6.43 इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है। इस फोन में 4500 MH की बैट्री दी जा रही है। साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग रहेगी। यह फोन मात्र 30 मिनट में फुल चार्ज करने की क्षमता है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी दिया जा रहा है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password