Kolkata Drug Seizure Case: पमेला गोस्वामी केस में एक और महिला गिरफ्तार, अब तक 8 गिरफ्तार

Kolkata Drug Seizure Case: पमेला गोस्वामी केस में एक और महिला गिरफ्तार, अब तक 8 गिरफ्तार

image source- PamelaGoswami8
कोलकाता। (भाषा) भाजपा नेताओं की संलिप्तता से जुड़ी कोकीन बरामदगी (Kolkata Drug Seizure Case0 के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को इस बारे में बताया। उन्होंने बताया कि यह महिला भाजपा नेता राकेश सिंह के लिए काम करती थी। उसकी उम्र 25-26 साल के करीब है(Kolkata Drug Seizure Case)। कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला मादक पदार्थ के तस्कर से कोकीन कथित तौर पर खरीदती थी। उन्होंने कहा, ‘‘न्यू अलीपुर में मादक पदार्थ बरामदगी मामले में हमने एक महिला को गिरफ्तार किया है।
राकेश सिंह ने मादक पदार्थ के तस्करों से कोकीन (Kolkata Drug Seizure Case)खरीदने के लिए महिला को जिम्मेदारी दी थी।’’ अधिकारी ने कहा, ‘‘वह 9500 रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से कोकीन खरीदती थी और उसे राकेश सिंह को सौंप देती थी। हम पता लगा रहे हैं कि क्या वह गिरोह के अन्य तस्करों के साथ भी जुड़ी थी। हमने न्यू टाउन में महिला को उसके आवास से गिरफ्तार किया।’’ मादक पदार्थ पर नियंत्रण संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत महिला पर मामला दर्ज किया गया है।
मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। भाजपा नेता पामेला गोस्वामी को उसके दोस्त प्रवीर कुमार डे और निजी सुरक्षा गार्ड सोमनाथ चटर्जी के साथ पिछले महीने दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने गोस्वामी की कार से कथित तौर पर 90 ग्राम कोकीन बरामद की थी। उनके बयान के आधार पर भाजपा की प्रदेश कमेटी के सदस्य राकेश सिंह और उनके साथ जा रहे एक अन्य व्यक्ति को पूर्वी वर्धमान जिला में गलसी से गिरफ्तार किया गया। औरफैनगंज रोड इलाके से राकेश के करीबी सहयोगी को भी पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था।
Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password