India Vs New Zealand: एक बार फिर संजू सैमसन को नहीं मिला मौका, फैंस ने ट्विटर पर जमकर निकाली भड़ास

India Vs New Zealand: एक बार फिर संजू सैमसन को नहीं मिला मौका, फैंस ने ट्विटर पर जमकर निकाली भड़ास

India Vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला बारिश के कारण टाई पर समाप्त हुआ। इसी के साथ सीरीज पर टीम इंडिया का कब्जा हो गया। लेकिन एक बार फिर से पूरे टी-20 सीरीज में एक भी मैच में संजू सैमसन को खेलने का मौका नहीं मिला। फिर क्या था केरल का यह ओपनर बल्लेबाज ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। सैमसन को न खिलाने पर लोगों ने कप्तान के साथ-साथ बीसीसीआई की भी जमकर क्लास लगाई।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा- संजू सैमसन को फिर से नजरअंदाज किया गया है। मेरे मन में इस टीम प्रबंधन और कप्तान के लिए कोई सम्मान नहीं बचा है।

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- आपके धैर्य के लिए संजू सैमसन को सलाम। एक खिलाड़ी को 60 से ज्यादा टी20 खेलने के बाद भी मौका मिल रहा है। और आप संजू सैमसन.. ऊपर वाला सब देख रहा है।

जबकि एक ने तो संजू सैमसन को एक सलाह दे डाली। जिसमें कहा गया कि अगर भारत के लिए खेलने का मौक नहीं मिल रहा है तो रिटायरमेंट लेकर आप बीबीएल जैसी अन्य लीगें खेलें।

वहीं एक ने संजू सैमसन को लेकर लिखा कि ये न्याय नहीं है बीसीसीआई

गौरतलब है कि इससे पहले वर्ल्ड कप 2022 के लिए जब इस ओपनर को नहीं चुना गया था तब भी सोशल मीडिया पर फैंस ने नाराजगी जाहिर की थी। वहीं अंत में बताते चलें कि टी-20 के बाद अब बारी है वनडे सीरीज की, जिसकी शुरूआत 25 नवंबर से शिखर धवन की कप्तानी में होने वाली है। ऐसे में फैंस उम्मीद करेंगे कि संजू सैमसन को मौका मिलेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password