CG Election 2023 : छत्तीसगढ़ में किसके चेहरे पर लड़ा जाएगा चुनाव, खाद्य मंत्री ने किया खुलासा

CG Election 2023 : छत्तीसगढ़ में किसके चेहरे पर लड़ा जाएगा चुनाव, खाद्य मंत्री ने किया खुलासा

On-whose-face-2023-elections-Chhattisgarh-food-minister-disclosed-cm-face
Share This

सरगुजा। CG Election 2023 : छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने सरगुजा दौरे पर छत्तीसगढ़ के आगामी चुनाव और सीएम के चेहरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल हैं तो भरोसा है। सीएम बघेल के चेहरे पर ही चुनाव लड़ा जाएगा। वहीं कांग्रेस ने इस बार चुनाव में 70 पार का नारा भी दिया है।

यह भी पढ़ें- Ambikapur newborn baby girl murder: 10 घंटे पहले जन्मी बच्ची के लिए काल बना पिता, हत्या की

बता दें कि छत्तीसगढ़ में सीएम के चेहरे को लेकर कि खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के बयान में सीएम भूपेश बघेल का नाम इसीलिए भी मायने रखता है, क्योंकि आने वाले चुनाव में कांग्रेस के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सीएम पद के दावेदार माने जा रहे हैं। वे इन दिनों लगातार अपनी पार्टी से नराजा हैं।

यह भी पढ़ें- CG BJYM in-charge list : छत्तीसगढ़ की 90 विधानसभा सीटों पर भाजयुमो प्रभारी-सह प्रभारी नियुक्त

टीएस सिंहदेव भी प्रबल दावेदार

छत्तीसगढ़ की राजनीति में हमेशा चर्चाओं में रहने वाले स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव TS Singh Deo ने बीते दिनों सीएम बनने को लेकर बड़ा बयान भी दिया था। उन्होंने कहा था कि मौका मिलता तो मैं भी छत्तीसगढ़ के लिए काम करता। चुनाव लड़े तब कोई मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं था। चुनाव के बाद 4 लोगों को दिल्ली बुलाया गया।

यह भी पढ़ें-  Raipur School New Time : गर्मी बढ़ने से बदला रायपुर के स्कूलों का समय, अब इतने बजे लगेंगे

छत्तीसगढ़ में चुनाव के बाद सीएम पद के लिए टीएस सिंहदेव भी प्रबल दावेदारों में से एक थे, लेकिन ढाई-ढाई साल के फार्मूले की चर्चाएं उस वक्त चलीं और भूपेश बघेल को सीएम बना दिया गया। सीएम और स्वास्थ्य मंत्री के बीच तल्खी भी है। सिंहदेव ने चुनाव आने पहले अपने भविष्य के बारे में कुछ निर्णय लेने की बात भी कही है।

यह भी पढ़ें- CG Biranpur Violence News : बिरनपुर हिंसा पर छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल की बड़ी घोषणा

कांग्रेस का हाथ कंधे पर महसूस नहीं होता

छत्तीसगढ़ सरकार के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को मध्य प्रदेश के गुना से मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने बीते दिनों बीजेपी शामिल होने का न्योता दे दिया था, जिसके बाद अंबिकापुर में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि अब कांग्रेस का हाथ कंधे पर महसूस नहीं होता। टीएस सिंहदेव की लगातार अनदेखी किए जाने की खबरें भी सामने आती रहती हैं। जिसको लेकर उनके समर्थकों द्वारा कई बार हंगामा भी किया गया।

यह भी पढ़ें-  CG Women Entrepreneur News : छत्तीसगढ़ की महिलाओं के लिए नई नीति घोषित

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password