Katani News: अवैध संबंध के शक में घरवाली ने बाहरवाली की कुल्हाड़ी से हत्या कर नाले में दफना दिया शव

doctor killed assistant

कटनी। प्रदेश के कटनी जिले से एक हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति के अवैध संबंधों के शक के चलते दूसरी महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी महिला ने अपने भाई की मदद से मृतक महिला का शव नाले में दफना दिया। अज्ञात शव मिलने के बाद मामले में जांच की गई। पुलिस ने जांच में हत्या का खुलासा किया है।

यह है पूरा मामला
मामला कटनी जिले कुंडम थाना क्षेत्र में सिमरिया गांव का है। यहां रहने वाली रुक्मिणी (25) पति नरेश बर्मन 11 मई 2020 से घर से लापता हो गई थी। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत भी कुंडम थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस को जांच में जानकारी मिली कि रुकमणी गांव के ही पूरनसिंह (35) से प्रेम करती थी। पूरनसिंह भी शादीशुदा है। रुकमणि और पूरनसिंह दोनों के ही दो-दो बच्चे हैं। कुछ समय पहले रुक्मिणी अपने पति नरेश बर्मन और बच्चों को छोड़कर पूरनसिंह के साथ जबलपुर रहने चली गई। जब इसकी खबर पूरनसिंह की पत्नी सम्मोबाई को लगी तो दोनों के बीच कफी विवाद हुआ। हालांकि बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया। इसके बाद सम्मोबाई और रुक्मिणी पूरनसिंह के साथ जबलपुर के अधारताल क्षेत्र में रहने लगी थीं। तीनों लोग यहां मजदूरी करते थे।

कोरोना के बाद लौटे वापस गांव
कोरोना महामारी की दस्तक के बाद सभी मजदूर अपने गांव आ गए। यहां आकर रुक्मिणी अपने पति के साथ रहने लगी। एक दिन रुक्मिणी और सम्मोबाई दोनों जंगल में लकड़ियां बीनने गईं थीं। यहां दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया और हाथापाई भी हुई। इसके बाद सम्मोबाई ने रुक्मिणी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। रुक्मिणी की मौके पर ही मौत हो गई। यह देख सम्मोबाई अपने भाई के पास मायके चली गई। सम्मोबाई ने अपने भाई को सारी बात बताई और अगले दिन आकर सम्मोबाई और उसके भाई ने रुक्मिणी को पास में ही एक नाले में दफना दिया। पुलिस को अज्ञात शव मिला तो मामले की जांच की गई। जांच में जब सम्मोबाई से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हत्या करना कबूल कर लिया है। पुलिस ने सम्मोबाई और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password