Omkaleshvar Sankranti News : इस बार घाटों पर नहीं होगा संक्रांति स्नान, प्रशासन ने लगाई रोक

makar sankranti

भोपाल। मकर संक्रांति पर अर्की Omkaleshvar Sankranti News यानि स्नान का विशेष महत्व होता है। लेकिन इस बार संक्रांति के स्नान की उम्मीद लगाए बैठे लोग इस बार ऐसा नहीं कर पाएंगे। जी हां प्रदेश में बढ़ते कोरोना के संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने ओंकारेश्वर सहित आसपास के सभी तीर्थ स्थलों पर मकर संक्रांति पर लगने वाले मेले के साथ—साथ नर्मदा स्नान पर ज्योतिर्लिंग मंदिरों में दर्शनों पर रोक लगा दी है। अब श्रृद्धालु मकर संक्रांति पर यहां के दर्शन नहीं कर पाएंगें।

Makar Sankranti (Surya Ka Gochar)2022 : दो दिन का इंतजार, होने वाला है बड़ा बदलाव

करीब 50 हजार श्रृद्धालु लगाते हैं डुबकी —
आपको बता दे मकर संक्रांति पर ओंकारेश्वर और मोरटक्का घाट पर मकर संक्रांति पर करीब 50 हजार श्रृद्धालु नर्मदा स्नान करने पहुंचते हैं। इस दौरान बढ़ने वाली भीड़ से कोरोना के संक्रमण का खतरा न बढ़े। इसे लेकर प्रशासन द्वारा यह निर्णय लिया गया है। पुनासा एसडीएम और ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर ट्रस्ट के सीईओ सीएस सोलंकी के प्रस्ताव पर कलेक्टर अनूप कुमार सिंह ने मंगलवार की शाम इसे लेकर आदेश भी जारी कर दिया है।

Sakat Chauth (sankashti chaturthi )2022: इस बार सौभाग्य योग में होगा संकटा गणेश व्रत, अभिजीत मुहूर्त, चंद्रोदय, शुभ योग का समय

नोट : इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित है। बंसल न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता। अमल में लाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password