UP Elections 2021: ओम राजभर का बड़ा बयान, कहा- ‘असदुद्दीन ओवैसी भी बन सकते हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री’

बलिया/बरेली (उप्र)। (भाषा) सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी यदि उत्तर प्रदेश के मतदाता बन जाये तो वह भी प्रदेश के मुख्यमंत्री हो सकते हैं। भाजपा की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री राजभर ने शुक्रवार रात जिले के रसड़ा स्थित अपने निवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी यदि उत्तर प्रदेश के मतदाता बन जाये, तो वह यहां के मुख्यमंत्री हो सकते हैं।

ओम प्रकाश राजभर ने कही ये बात

उत्तर प्रदेश की आबादी में मुसलमानों की हिस्सेदारी करीब 20 फीसदी है। उनकी हिस्सेदारी है तो सत्ता में उनकी भी भागीदारी होनी चाहिए, उनका अधिकार है, मुसलमानों का भी हिस्सा है।’’ उन्होंने सवाल किया, ‘‘ मुसलमान का बेटा क्यों नहीं मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री बन सकता है? क्या मुसलमान होना गुनाह है?’’ उन्होंने कहा कि अलगाववाद व पाकिस्तान की हमेशा बात करने वाली महबूबा मुफ्ती से समझौता कर भाजपा ने जम्मू कश्मीर में सरकार बनाई। राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लिये बिना कहा, ‘‘वह चालाक निकले तथा उत्तराखंड से आकर उत्तर प्रदेश का मतदाता बनकर मुख्यमंत्री बन गए।’’

उत्तर प्रदेश में मुसलमान करीब 20 फीसदी

इस बीच, बरेली में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कहा कि एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर जैसे लोगों को मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने हैं,तो वे देखें। कोई कुछ भी कहे वर्ष 2022 के उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ की ही सरकार बनेगी। गिरिराज सिंह दो दिवसीय दौरे पर बरेली आये हुए हैं और भारतीय पशु चिकत्सा अनुसंधान संस्थान (आईवीआरआई) के अतिथि गृह मे शनिवार को पत्रकारों से बात कर रहे थे। एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर पूछे गए सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा, ‘‘ओवैसी देश की सामाजिक समरसता को खत्म करना चाहते हैं, लोगों में जाकर भ्रम फैलाते हैं। कोई भी कुछ भी कहे पर उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार ही बनेगी,जिसे मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने हैं, वह देखें।’’ जुलाई में टीका न मिलने के राहुल गांधी के बयान पर सिंह ने कहा कि उनको टीका लगवाना है तो बता दें, किस केंद्र पर लगवानी है। हर केंद्र पर पोस्टर टंगा है, लोग आएं और टीका लगवाएं, लेकिन जिनको केवल नकरात्मक बाते करनी हैं वे तो करेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password