बेटे ने AIIMS पर लगाया आरोप, रोते हुए बोला अस्पताल में तड़पते रहे पिता नहीं मिला इलाज, वीडियो वायरल

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कोरोना (Chhattisgharh Corona Outbreak) का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। वहीं आज कोरोना के चलते एक वृद्ध की एम्स (Raipur Aiims)में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के बेटे ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए एक वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया  पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं, इस मामले में एम्स ने किसी भी लापरवाही से इनकार किया है।

 

9 सितंबर को AIIMS में कराया गया था भर्ती

वायरल वीडियो में युवक रोते हुए कहा रहा है कि, पिता की तबीयत बिगड़ती चली गई और वार्ड में उनको देखने के लिए कोई नहीं पहुंचा। इसके बाद पिता की तड़प-तड़प कर मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार रायपुर निवासी अजय के पिता के पिता की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें 9 सितंबर को एम्स में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज चल रहा था। अजय का कहना है किस उनके पिता को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। जहां उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई। इस दौरान उन्हें कोई देखने नहीं गया। साथ ही कमरे को भी बाहर से बंद कर दिया था। जिसके कारण वह बाहर भी नहीं आ पाए और चिकित्सा के आभाव में उनकी मौत हो गई।

AIIMS  ने आरोपों से किया इनकार

वहीं इस पर एम्स प्रबंधन का कहना है कि उपचार में कोई लापरवाही नहीं की गई है। एम्स के पीआरओ शिव शर्मा ने बताया कि उनको 9 सितंबर को एडमिट किया गया तो वह एसेप्टिमैटिक थे। इसके चलते उन्हें आइसोलेशन में रखा गया था। इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें आईसीयू में रखा गया, लेकिन वह नहीं बच सके।

Share This

0 Comments

    Leave a Comment

    Login

    Welcome! Login in to your account

    Remember me Lost your password?

    Lost Password