1 Oct Daily Horoscope 2021 : कर्क राशि के जातक बनाएंगे भवन निर्माण की योजना, मेष को मिलेगा लाभ

1 oct ka rashiphal

नई दिल्ली। अक्टूबर  1 Oct Daily Horoscope 2021  महीना मेष राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता दिलाएगा। तो वहीं कर्क राशि के जातक नए मकान बनाने की योजना बना सकते हैं। पंडित सनत कुमार खम्परिया से जानते हैं बाकी राशियों का हाल।

मेष राशि-
मेष राशि के जातकों को व्यापार 1 Oct Daily Horoscope 2021 व्यवसाय में लाभ होगा। नौकरी संबंधी समस्या दूर होगी। अगर आप पढ़ाई को लेकर कोई योजनाएं बना रहे हैं तो उसमें सफलता मिलेगी। मित्रों से सहयोग मिलेगा।

वृष राशि-
वृष राशि के जातकों को पैसों के लेनदेन संबंधी मामलों में सावधानी रखनी होगी। कार्यक्षेत्र में आपको किसी नए पद की प्राप्ति हो सकती है। धन के लेन देन में लापरवाही से बचें। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े लोगों को सफलता मिल सकती है।

मिथुन फल-
विद्यार्थी वर्ग को आज सफलता मिल सकती है। नौकरी पेशा लोगों की पदोन्नति भी संभव है। कुछ विशेष लोगों से आपको लाभ मिल सकता है।

कर्क राशि-
व्यापार क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ प्राप्ति के योग दिख रहे हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मकान बनाने की योजना बना सकते हैं।

सिंह राशि-
धार्मिक कार्यों मेें शामिल हों सकते हैं। पैसे से जुड़े व्यापार वालों के लिए परिवर्तन हो सकता है। व्यापार से जुड़े लोगों को सफलता मिल सकती है।

कन्या फल-
नौकरी पेशा लोगों को सफलता मिल सकती है। राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिल सकती है। रुका हुआ धन मिलने के भी योग दिख रहे हैं।

तुला राशि-
व्यापार में सफलता मिल सकती है। परिश्रम अधिक करना होगा। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को काफी मेहनत के बाद सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि –
व्यापार को लेकर नई योजनाएं बना सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है। मानसिक तनाव हो सकता है। मन में उत्साह रहेगा।

धनु राशि —
रूका हुआ धन मिल सकता है। व्यापारी वर्ग को कार्यों में सफलता मिलेगी। दिन प्रसन्नता में बीतेगा।

मकर राशि-
आर्थिक मामलों में लाभ होगा। कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी। मन प्रसन्न रहेगा।

कुम्भ राशि-
अगर आप अपने व्यापार को बढ़ाने का सोच रहे हैं तो उसके लिए समय अच्छा है। स्वास्थ्य में सुधार होगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी।

मीन राशि-
नौकरी पेशा लोगों को लाभ हो सकता है। राजनीति में लाभ होगा। मन प्रसन्न रहेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password