Corona Update: अब प्रदेश में नहीं आ पाएंगी उप्र की बसें, प्रशासन ने आदेश जारी कर लगाई रोक…

भोपाल। प्रदेश में कोरोना की बढ़ती रफ्तार को लेकर मप्र सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है। सरकार ने आदेश जारी कर अब उत्तर प्रदेश और मप्र के बीच चलने वाली बसों पर रोक लगा दी है।  प्रदेश में बढ़ते संक्रमण को लेकर यह फैसला लिया गया है। कोरोना महामारी के इस भयावह दौर में सरकार ने मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के बीच बस सेवा पर 7 मई तक रोक लगा दी है। परिवहन विभाग ने इसको लेकर आदेश जारी कर दिया है।

बता दें कि प्रदेश में लगातार कोरोना महामारी बढ़ती जा रही है। रोजाना हजारों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं। प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना केसों को ध्यान में रखते हुए सरकार ने प्रदेश में 7 मई तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया है। साथ ही कई जिलों में कोरोना कर्फ्यू को 10 मई तक भी लागू किया है।

अब गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना कर्फ्यू को लेकर बड़ी जानकारी दी है। मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि प्रदेश में 7 मई तक कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा। इसके साथ ही मिश्रा ने कहा कि राजधानी में कोरोना कर्फ्यू 10 मई तक बढ़ाने पर भी विचार किया जा रहा है। इसको लेकर जल्द ही फैसला जारी किया जा सकता है।

संक्रमण चेन तोड़ने के लिए सरकार उठा रही कदम…
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सख्ती की जा रही है। मिश्रा ने कहा कि रोजाना हजारों की संख्या में संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं तो रोजाना हजारों की संख्या में मरीज स्वस्थ भी हो रहे हैं। मिश्रा ने कहा कि कोरोना का स्थाई इलाज केवल वैक्सीन है। इसे राष्ट्रीय फर्ज मानकर टीकाकरण कराएं।

बता दें कि प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बता दें कि प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बना हुआ है। रोजाना हजारों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं। वहीं दर्जनों लोग रोजाना काल के गाल में समा रहे हैं। प्रदेश में 24 घंटे में 12,756 नए संक्रमित मरीज मिल है,जिसमें इंदौर में 1811, भोपाल में 1853, जबलपुर 795, ग्वालियर 1024 मरीज मिले। वहीं प्रदेश में कुल एक्टिव केस 92773 है जबकि 24 घंटे में 105 लोगों की मौत हुई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password