रोचक खबर: अब शादी के कार्ड पर छाया KGF-2 का असर, सुपरस्टार यश के डायलॉग में लिख दिया आमंत्रण

KGF-2 Dialogue Effect: सोशल मीडिया पर आए दिन कई रोचक किस्से वायरल होते रहते है शादियों के सीजन के बीच हाल ही सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जिसमें  सुपरस्टार यश की फिल्म KGF-2 का डायलॉग इस अंदाज में लिख दिया कि, लोग पढ़ते ही हंसने पर मजबूर हो रहे है।

जानें क्या है वायरल शादी का कार्ड

आपको बताते चलें कि, सोशल मीडिया पर  एक शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जिसमें फिल्म केजीएफ 2 के फैन की दीवानगी नजर आई है जिसमें उसने अपनी शादी के कार्ड में भी स्टार यश के डॉयलॉग में लिख दिया है। जिसमें फिल्म में फिल्म स्टार यश का डायलॉग है कि,Violence, Violence, Violence…I Don’t Like It. I Avoid! But…Violence Likes Me, I Can’t Avoid!’ इसका मतलब है ‘हिंसा…हिंसा..हिंसा.. मुझे पसंद नहीं है. मैं इसे नज़रअंदाज़ करता हूं! लेकिन… हिंसा मुझे पसंद करती है और मैं उसे नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता’। इधर फैंस ने इसी अंदाज में अपना डायलॉग लिख दिया है Marriage… Marriage…Marriage. I dont Like it, I avoid, but my relatives like Marriage i can’t avoid.’ इसका मतलब है ‘शादी…शादी…शादी. मुझे पसंद नहीं है मैं नज़रअंदाज़ करता हूं, पर मेरे रिश्तेदारों को शादी पसंद है. मैं नज़रअदाज़ नहीं कर सकता।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल 

आपको बताते चलें कि, सोशल मीडिया पर यह कार्ड जमकर वायरल हो रहा है जो भी इसे देख रहा वे इसे पढ़कर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है।सोशल मीडिया पर इस कार्ड की जबरदस्त चर्चा हो रही है। बता दें कि, इससे पहले एक्टर अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के डायलॉग को लेकर भी फैंस की दीवानगी देखी गई थी जिसमें मै झुकेगा नहीं साला डायलॉग पर कई मीम्स अब तक सामने आ चुके है तो वहीं पर कई की जुबां पर यही डायलॉग छाया रहा।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password