बड़ी खबर: अब फेस मास्क ना पहनने पर लगेगा 500 रुपये का जुर्माना -

बड़ी खबर: अब फेस मास्क ना पहनने पर लगेगा 500 रुपये का जुर्माना

Share This

भोपाल: राजधानी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है। अब कोरोना संक्रमण को लेकर लापरवाही बरतना अब महंगा पड़ सकता है। क्योंकि जिला प्रशासन ने अब मास्क नहीं पहनने पर 500 रुपये जुर्माना कर दिया है। बता दें की पहले मास्क ना पहनने पर सिर्फ 100 रुपये जुर्माना देना होता था लेकिन अब इसे बढ़ाकर 500 रुपये कर दिया है।

जिला प्रशासन की और से जारी अधिसूचना के मुताबिक कई लोग फेस मास्क पहनने में आनाकानी या लापवाही बरतते हैं और सोशल डिस्टेंसिंग को भी गंभीरता से नहीं लेते हैं। इस कारण ही जुर्माना बढ़ाया गया है। इसके अलावा सार्वजनिक स्थान पर थूकने पर 1000 रुपये जुर्माना, तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर 500 रुपये का जुर्माना है। जानकारी के मुताबिक अनलॉक के बाद से ही राजधानी में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ रहे हैं, जिसे देखते हुए प्रशासन अब और सख्त कदम उठा रहा है।

अब तक भोपाल में कुल कोरोना मरीजों की संख्या

भोपाल में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 12241 हो गई। इसी शहर में आज कोरोना से 3 लोगों की मौत हो गई। भोपाल में कुल मरने वालों की संख्या 313 हो गई। बुधवार की शाम जारी मीडिया बुलेटिन के अनुसार आज 215 नए संक्रमित मरीज सामने आए। वही आज 211 कोरोना मरीजो को डिस्चार्ज किया गया अब तक भोपाल में 10154 कोरोना मरीजो को डिस्चार्ज किया जा चुका है। शहर में अभी तक कुल एक्टिव केस 1774 है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password