खुशखबरी! अब बुकिंग के 30 मिनट बाद ही घर पहुंचगा जाएगा LPG सिलेंडर, जल्द शुरू हो रही ये सुविधा

LPG गैस सिलेंडर बुकिंग को लेकर ग्राहकों को राहत वली खबर मिल रही है। दरअसल, सरकारी तेल कंपनी इंडियन ऑयल (IOC) ने LPG तत्काल सेवा (Tatkal LPG Seva) शुरू करने का प्लान बनाया है। जिसके तबत अब सिलेंडर बुक करने के लिए ग्राहकों को 2-4 दिन का इंतजार नहीं करना होगा, बल्कि अब सिर्फ आधे घंटे के अंदर ही सिलेंडर पहुंच जाएगा।

इसका मतलब ये है कि अगर आप आज सिलेंडर बुक करेंगे तो आपको उसी दिन सिलेंडर मिल जाएगा। IOC शुरुआत में हर राज्‍य के 1 शहर में इस सर्विस को शुरू करेगी। यहां तत्काल LPG सेवा की शुरुआत होगी।

30 से 45 मिनट के अंदर घर पहुंचे गैस सिलेंडर ( LPG Gas Cylinder)

निजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, IOC हर राज्य में एक सहर या फिर जिले को चुनेगी और इस सेवा को वहां पर शुरू करेगी। इस सेवा के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को अब सिर्फ 30 से 45 मिनट में सिलेंडर पहुंचाएगी। हालांकि फिलहाल सरकारी तेल कंपनी ने कहा है कि इस पर काम किया जा रहा है। वहीं कंपनी के अधिकारियों के मतुाबिक इस सेवा को 1 फरवरी से शुरू किया जा सकता है। सभी लोग इस कोशिश में लगे हुए हैं कि जल्द से जल्द ये सेवा शुरू की जा सके।

single day delivery service के लिए देना होगा कितना चार्ज

IOC के अधिकारी ने बताया कि Tatkal LPG सेवा या ‘single day delivery service’ का फायदा लेने के लिए ग्राहकों को कुछ कीमत भी देनी होगी। ये चार्ज कितना होगा इस पर अभी फिलहाल चर्चा चल रही है। जल्द ही इस बारे में ग्राहकों को जानकारी दे दी जाएगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password