Amazon Mini-TV: अमेजन पर अब शॉपिंग के साथ एंटरटेनमेंट फ्री, यूजर्स मुफ्त में ले सकेंगे अपनी फेवरेट वीडियो का मजा

नई दिल्ली। (भाषा) एमेजॉन इंडिया ने शनिवार को कहा कि उसने भारत में एक नयी मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ‘मिनीटीवी’ शुरू की है जो दुनिया में उसकी इस तरह की पहली सेवा है। मिनीटीवी के जरिए उपयोगकर्ता वेबसीरिज, तकनीक से जुड़ी खबरें, खानपान, सौंदर्य और फैशन सहित अन्य से जुड़ी विशेष रूप से तैयार की गयी सामग्री देख सकते हैं। मिनीटीवी एमेजॉन के शॉपिंग ऐप पर उपलब्ध होगी और इसपर विज्ञापन भी दिखाए जाएंगे।

मुफ्त में मनोरंजन वाले वीडियो देखने का मौका

कंपनी ने एक बयान में कहा, “मिनीटीवी पर वेबसीरिज, हास्य कार्यक्रम, तकनीक से जुड़ी खबरें, खानपान, सौंदर्य, फैशन और अन्य से जुड़ी पेशेवर तरीके से तैयार की गयी सामग्री पेश की जाएगी। मिनीटीवी की शुरूआत के साथ एमेजॉनडॉटइन शॉपिंग ऐप ग्राहकों के लिए लाखों उत्पादों में से खरीदने का, भुगतान करने का और मुफ्त में मनोरंजन वाले वीडियो देखने का एक अकेला ठिकाना होगा।”

केवल एन्ड्रॉयड फोन में चलेगा मिनीटीवी

कंपनी ने कहा कि मिनीटीवी अभी के लिए केवल एन्ड्रॉयड फोन पर एमेजॉन के शॉपिंग ऐप पर उपलब्ध होगी और आने वाले महीनों में आईओएस ऐप और मोबाइल वेब पर भी यह उपलब्ध करायी जाएगी। इस सेवा की शरूआत के साथ भारत में एमेजॉन दो वीडियो स्ट्रीमिंग सेवाएं उपलब्ध करा रहा है – मिनीटीवी और प्राइम वीडियो।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password