Minister Pradhuman Singh Tomar : ऊर्जा मंत्री के बंगले से अब रोज 90 बिजली उपभोक्ताओं से हो रही है बात, आपके नंबर पर कभी भी आ सकता है कॉल



Minister Pradhuman Singh Tomar : ऊर्जा मंत्री के बंगले से अब रोज 90 बिजली उपभोक्ताओं से हो रही है बात, आप भी इस नंबर पर कर सकते हैं शिकायत

Minister Pradhuman Singh Tomar

image source : https://twitter.com/PradhumanGwl

भोपाल। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर Minister Pradhuman Singh Tomar के भोपाल स्थित निवास से प्रतिदिन लगभग 90 उपभोक्ताओं को फोन कर उनसे बिजली से संबंधित सुविधाओं और समस्याओं के संबंध में चर्चा की जाती है। यदि उपभोक्ता की कोई समस्या होती है, तो उसका त्वरित निराकरण भी किया जाता है।

 

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने स्वयं सोमवार को भोपाल के दो उपभोक्ताओं से बात की। इनमें से एक उपभोक्ता इण्डस्ट्रियल गेट जोन भोपाल की इरफाना खान, मकान नम्बर-16, गरीब नवाज कॉलोनी, दशमेश नगर से उनके मोबाइल नम्बर 9827396040 पर बात की। दूसरे उपभोक्ता कोटरा जोन भोपाल के विनोद धुर्वे निवासी 1/2, पुलिस लाइन, नेहरू नगर से उनके मोबाइल नम्बर 9407271373 पर चर्चा की। दोनों उपभोक्ता विद्युत वितरण कम्पनी के कार्यों से संतुष्ट पाये गये।

ऊर्जा मंत्री ने लधेड़ी जोन ग्वालियर की उपभोक्ता माया देवी एवं सी.एल. वर्मा से चर्चा की। इनके द्वारा मीटर रीडिंग नहीं करने एवं एवरेज बिल देने की शिकायत की गई। इसी जोन के उपभोक्ता सीताराम से चर्चा करने पर उन्होंने बताया कि मीटर रीडिंग से बिल नहीं आ रहा है, 6 हजार से अधिक का बिल हो गया है। ऊर्जा मंत्री ने तत्काल संबंधित अधिकारियों को इनकी समस्या के निराकरण के निर्देश दिये।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password